'रम' में 'राम' पर मचा 'कोहराम'
'रम' में 'राम' पर मचा 'कोहराम'
Share:

नई दिल्ली। एक बार फिर देश की सर्वोच्च राज्यसभा में हंगामे का जबरदस्त रूप देखने को मिला. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अबकी बार मुद्दा था रम में राम का जी हां जिसके कारण सदन की कार्यवाही में काफी बाधा उत्पन्न हुई. आपको बता दे कि राज्यसभा में बुधवार को मॉब लिंचिंग 'भीड़ द्वारा हिंसा और हत्या करना' और किसानों के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ.

मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने हिंदू देवी-देवताओं पर एक आपत्तिजनक बयान के बाद सदन में माफी मांग ली. इससे पहले सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक बयान दिया था जिस पर सत्तापक्ष के सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया. संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा कि नरेश अग्रवाल का यह बयान हिंदू धर्म का अपमान है, उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा था कि कुछ लोग हिंदू धर्म के ठेकेदार बन गए हैं, भाजपा और वीएचपी जैसे लोग कहते थे कि जो हमारा सर्टिफिकेट नहीं लेकर आएगा, वो हिंदू नहीं हैं. उन्होंने दीवार पर लिखी इन लाइनों को कहा था- व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान. सियावर राम चंद्र जी की जय. इसकी वजह से सदन की कार्यवाही दो बार स्थगित करनी पड़ी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -