याकूब की पत्नी को सांसद बनाने की मांग पर नेता का यूटर्न, हुए बर्खास्त
याकूब की पत्नी को सांसद बनाने की मांग पर नेता का यूटर्न, हुए बर्खास्त
Share:

मुंबई : याकूब को फांसी क्या हुई की हर नेता या अभिनेता कई प्रकार की तल्ख़ टिप्पणियाँ करने लगे है. 1993 बम धमाके से मुंबई को मातम में तब्दील करने वाले आतंकी याकूब की फांसी के बाद सपा नेता प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद फारुक घोसी ने उसकी पत्नी को सांसद बनाने की मांग को लेकर नए विवाद को हवा दे दी है. हालाँकि विवाद बढ़ते देख प्रदेश अध्यक्ष घोसी ने यूटर्न ले लिया है. नेता ने कहा की यह उनकी निजी राय थी इससे पार्टी का कोई लेना देना नही है. उधर पार्टी ने घोसी के बयान को देखते हुए उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया है. सपा ने कहा की उसका इस बयान से कोई रिश्ता नही है. आपको जानकारी दे की अपनी इस मांग को लेकर घोसी ने मुलायम सिंह यादव को खत लिखा है.

सपा नेता ने याकूब की पत्नी के साथ हमदर्दी दिखाते हुए खत में लिखा की आतंकी याकूब के साथ उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, फिर राहीन को रिहा कर दिया गया, लेकिन तब तक वह कई सालों तक जेल में रही. कितनी तकलीफ झेली होगी. हम समाजवादियों की एक खूबी है कि मन में जो बात रहे, उसे कहना जरूरी है. आप हमारे नेता हैं, वह भी समाजवादी जिन्होंने मजलूम और असहाय लोगों का हमेशा साथ दिया है. आज मुझे राहीन याकूब मेमन असहाय लग रही है और इस देश में कितने असहाय होंगे, जिनकी लड़ाई हम सबको लड़नी है. मुसलमान आज अपने आपको असहाय समझ रहा है. हमें साथ देना चाहिए और राहीन याकूब को संसद सदस्य बनाकर मजलूम व असहाय लोगों की आवाज बनने देना चाहिए. '

हालाँकि विवाद बढ़ते देख घोसी ने पलटी मार ली और सफाई देते हुए कहा की यह उनकी निजी राय थी. सपा पार्टी भी घोसी के बयान पर हरकत में आई और उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -