सपा नेता ने की हत्या
सपा नेता ने की हत्या
Share:

मेरठ: लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत तारापुरी में सोमवार दोपहर सपा नेता की सपा नेता ने ही कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी. विवाद 84 हजार रुपये के लेनदेन का बताया गया. हत्या के बाद शव को अपने घर में बंद कर हत्यारोपी फरार हो गया. करीब तीन घंटे बाद पब्लिक के हंगामा काटने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो घर से सपा नेता की लाश बरामद हुई. जिसके बाद पब्लिक पुलिस से भिड़ गई. देर रात पुलिस ने हत्यारोपी सपाई को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार तारापुरी जाटों वाली गली निवासी नसीम अहमद (50) नल ठेकेदार के साथ ही सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में सचिव था. परिजनों के अनुसार पड़ोसी रजाउद्दीन पर नसीम के कमेटी के करीब 84 हजार रुपये बकाया थे. रजाउद्दीन भी सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में दक्षिणी विस उपाध्यक्ष था. लेनदेन को लेकर कई बार विवाद होने पर रजाउद्दीन ने सोमवार को रुपये देने का वादा किया था. दोपहर करीब तीन बजे नसीम उसके घर रुपये लेने गया था. शाम पांच बजे तक भी वह नही लौटा तो उसके भाई दो बार रजाउद्दीन के यहां नसीम के बारे में पूछने गए. उसने यह कहकर धमकाकर भगा दिया कि वो तो यहां से चला गया था| 

शक होने पर नसीम के परिजनों ने रजाउद्दीन के घर के पास जाकर नसीम का मोबाइल नंबर मिलाया तो घर के अंदर से रिंग बजने लगी. इसी दौरान करीब छह बजे तारापुरी में गोली चलने की सूचना पर पिलोखड़ी पुलिस वहां पहुंची. परिजनों ने पुलिस को मामला बताया. तभी रजाउद्दीन अपने मकान का ताला बंद कर भाग गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -