दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट ने टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा
दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट ने टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम की तैयारियों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. इस प्रेस कॉन्फरेंस में लम्बे ब्रेक के बाद आये विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने को लेकर अपनी उम्मीद जताई है. रवि शास्त्री ने उनका साथ देते हुए कहा कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर सीरीज जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हमने तीन साल पहले ऑस्ट्रेलिया में भी अच्छा प्रदर्शन किया और साथ ही इंग्लैंड में भी टीम का बेहतरीन प्रदर्शन रहा था. हमारी तैयारियां पूरी हैं और हम जानते हैं कि दक्षिण अफ्रीका दौरा चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन वर्तमान भारतीय टीम चुनौतीयों का सामना अच्छे से करना जानती है.

दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारियों को लेकर कप्तान कोहली ने कहा कि, "विदेशों में जीतने के लिए आपको एक अनुभवी ख़िलाड़ी होना जरुरी होता है. इस बार भी हम पिछले दौरे की तरह मैच जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे और जो हम पिछले दौरे पर नहीं कर पाए, वह हम इस दौरे पर करना चाहेंगे."

कोहली ने इस दौरे पर अलग परिस्थितियों में खेलने को लेकर आगे कहा कि, "क्रिकेट का खेल बल्ले और गेंद का खेल होता है और परिस्थितियां क्रिकेट में मायने नहीं रखती. हमें अपनी काबिलियत पर किसी भी प्रकार का शक नहीं है. हम इस दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और एक टीम के रूप में हमें पूरा भरोसा है कि हम दक्षिण अफ़्रीकी टीम के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि देश के लिए खेलना सबसे महत्वपूर्ण होता है और यदि आप विपरीत परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो इससे ज्यादा संतुष्टि आपको नहीं मिलेगी."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

श्रीलंका के प्रशंसक भी हुए विरूष्का के रिसेप्शन में शामिल

क्रिकेट जगत के मशहूर सितारे डेविड शेफर्ड से जुड़ी कुछ यादें

क्यों विरूष्का के रिसेप्शन में नजर नहीं आए हार्दिक पांड्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -