बेटी के रेप आरोपी का आक्रोशित पिता ने काट दिया प्राइवेट पार्ट और फिर....
बेटी के रेप आरोपी का आक्रोशित पिता ने काट दिया प्राइवेट पार्ट और फिर....
Share:

हमारे देश में तो रेप के आरोपी को सिर्फ फांसी की ही सजा दी जाती है लेकिन हम आपको आज एक ऐसे मामले के बारे में बता रहे हैं जिसकी सजा के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. कई बार लोगों ने कहा है कि रेप करने वालों का प्राइवेट पार्ट ही काट देना चाहिए और जिस मामले के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसमे ये सजा सच साबित हुई.

ये मामला दक्षिण अफ्रीका का है जहां पर एक शख्स की नौ साल की मासूम बेटी का रेप हो गया था और इस खबर को सुनकर खुद को रोक नहीं पाया और उसने आरोपी का प्राइवेट पार्ट काट डाला. जी हाँ.. 66 साल के इस आरोपी का प्राइवेट पार्ट कटने के बाद इलाज के दौरान ही मौत भी हो गई. सूत्रों की माने तो रेप आरोपी धर्मगुरु था. इस घटना से जुड़े गवाह और पुलिसकर्मी का कहना है कि, 'इस कपल ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर पहले आरोपी को ढूंढा और फिर बदला लेने के इरादे से उसके घर पर घुस आए.'

सुनने में आया है कि पहले तो आरोपी धर्मगुरु को उन्होंने खूब पीटा और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. पिटाई होने के बाद गंभीर रूप से घायल इस शख्स को लोग पुलिस स्टेशन भी ले गए ताकि उसे गिरफ्तार कराया जा सके और इसके बाद पुलिस ने उसे चिकित्सा सहायता दिलाने की कोशिश की लेकिन आरोपी की इलाज के दौरान मौत हो गई.

लिफ्ट के अंदर महिला ने 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की

दान करने चला था कपड़े और हो गया ऐसा कि अब तक नहीं हो रहा यकीन

देखते ही देखते ऐसी हो गई बच्ची कि देखकर ही भागने लगे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -