ईडन गार्डन में भारत-पाकिस्तान मैच पर गांगुली का बयान...जानिए
ईडन गार्डन में भारत-पाकिस्तान मैच पर गांगुली का बयान...जानिए
Share:

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके सौरभ गांगुली ने कहा है कि इंडिया-पाकिस्तान के बीच मैच का आयोजन कराना मैच खेलने से ज्यादा आसान है. गांगुली ने बुधवार को टी-20 वर्ल्ड कप के भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को धर्मशाला से कोलकाता शिफ्ट किए जाने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि वह चुनोतियो का सामना करने के लिए तैयार हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि टिकटों को लेकर थोड़ी समस्या हो सकती है.

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने कल भारत-पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को धर्मशाला में होने वाले मैच को कोलकाता में शिफ्ट करने का ऐलान किया. गांगुली से जब इडन गार्डन की पिच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह पाटा पिच होगी. गांगुली ने कहा कि हम हर चुनौती के लिए तैयार हैं. इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है. हमने हाल ही में मैच का आयोजन किया है. मैदान तैयार है, स्टेडियम भी तैयार है. यह ठीक उसी तरह है कि एक और टीम आएगी और मैच खेलेगी. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम फैसले से खुश हैं. टिकटों का मुद्दा समस्या है. मैच की तैयारी समस्या नहीं है. हम हर मैच के लिए तैयार हैं.

गांगुली ने बताय कि टिकटों की कीमत फाइनल मैच के टिकटों के बराबर रहेगी. 12 मार्च तक हमारे पास टिकट आ जाएंगे. टिकटों पर स्टांप लगाने के लिए दो दिन का समय लगेगा. उसके बाद हमारे पास टिकट बेचने के लिए 3 दिन का समय रहेगा. साथ सौरव गांगुली ने हिमाचल प्रदेश के लोगों के प्रति संवेदना जताई. उन्होंने कहा कि मुझे हिमाचल प्रदेश के लिए बुरा लग रहा है. अनुराग ठाकुर और हिमाचल प्रदेश के लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. जो कुछ भी हुआ उसमें राज्य के लोगों का कोई दोष नहीं था. धर्मशाला का स्टेडियम काफी शानदार है और वह मैच का आयोजन कर सकते थे. गांगुली ने कहा कि साथ ही हम खुश हैं कि हम इस मैच की मेजबानी करेंगे.

 गांगुली ने कहा कि यह मैच सीएबी के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को श्रद्धांजलि स्वरूप समर्पित होगा. गांगुली ने कहा कि संघ हर तरह की चुनौती के लिए तैयार है. गांगुली ने भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच बताने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि विश्व कप फाइनल सबसे बड़ा मैच होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -