एहसान मनी ने की ICC बैठक में भारत का बहिष्कार करने की मांग
एहसान मनी ने की ICC बैठक में भारत का बहिष्कार करने की मांग
Share:

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच रहे तनाव के माहौल के बिच अब दोनों देशो के शिरकत बोर्ड भी आमने सामने हो गए है. बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के बयान के बयान के बाद अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के पूर्व अध्यक्ष एहसान मनी ने ठाकुर के बयान की निंदा करते हुए पीसीबी से कहा है कि वह ऐसा दवाब बनाए कि भारत को आईसीसी टूर्नामेंटों की मेजबानी नहीं मिल सके.

मनी ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट अधिकारियों को अगले सप्ताह केपटाउन में होने वाली आईसीसी कार्यकारी बोर्ड की मीटिंग में कड़ा रुख अख्तियार करना चाहिए. उन्होंने कहा, भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने भड़काऊ और अपरिपक्व बयान देकर पाकिस्तान को आईसीसी बैठक में अपना पक्ष प्रभावी ढंग से रखने का मौका दे दिया है. मनी ने कहा कि पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल को मांग करनी चाहिए कि आईसीसी पाकिस्तान के खिलाफ बयानबाजी को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष से सफाई मांगे.

उन्होंने कहा, अनुराग ठाकुर राजनेता हैं और सत्तारूढ़ दल के सांसद भी हैं. आईसीसी को उनसे पूछना चाहिए कि पाकिस्तान या अन्य क्रिकेट मामलो पर उन्होंने किस हैसियत से दिए हैं. आईसीसी के संविधान में साफतौर पर लिखा है कि उसका कोई अधिकारी या सदस्य देश का अधिकारी ऐसा बयान नहीं देगा, जिससे खेल की साख को बट्टा लगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -