Sony के इन स्मार्टफोन्स पर आया एंड्राइड Nougat 7.1.1 अपडेट
Sony के इन स्मार्टफोन्स पर आया एंड्राइड Nougat 7.1.1 अपडेट
Share:

ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन में नया अपडेट पेश किया है. जिसके चलते कुछ स्मार्टफोन तथा टेबलेट के लिए  एंड्राइड Nougat 7.1.1 अपडेट जारी कर दिया गया है. जिसका यूज़र्स को लाभ होगा. सोनी द्वारा अपने Sony Xperia Z5, Xperia Z5 Compact, Xperia Z5 Premium, Xperia Z4 टैबलेट और Xperia Z3+ में एंड्राइड Nougat 7.1.1 अपडेट जारी किया है, जिसमे कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे. वही एंड्राइड Nougat 7.1.1 अपडेट के साथ June 1, 2017 का एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच भी इन स्मार्टफोन में शामिल हो गया है. 

यदि आप Sony Xperia Z5, Xperia Z5 Compact, Xperia Z5 Premium, Xperia Z4 टैबलेट और Xperia Z3+ में से कोई सा भी हैंडसेट इस्तेमाल करते है और आपको यह अपडेट नहीं मिला है तो आप सेटिंग में जानकर इसके बारे में जान सकते है. 

बात की जाये Xperia Z5 और Xperia Z5 प्रीमियम के फीचर्स की तो दोनों स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon processor 810 प्रोसेसर दिया गया है. वही इन दोनों में 3GB रैम दी गई है. जहा Xperia Z5 में 5.2 का HD डिस्प्ले दिया गया है.
वही प्रीमियम में 5.5 इंच का डिस्प्ले है जो फूल hd है. अगर बात की जाये कैमरा क्वालिटी की तो दोनों ही स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो की 1/2.3 एक्समोर RS और F2.0 G के साथ आता है जो की कैमरे की क्वालिटी को बेहतरीन बनता है. अगर इन स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे की बात की जाये तो ये 5 मेगपिक्सेल्स का है.वही इस स्मार्टफोन की इंटरनल मैमोरी 32 GB है जिसमे माइक्रो SD कार्ड लगा है जिसकी सहायता से इसे 200 GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

अगर कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें 4G के साथ कनेक्टिविटी के सारे ऑप्शंस मौजूद है. वही अगर बात करे बैटरी पावर की तो Xperia Z5 प्रीमियम में 3430mAh और Xperia Z5 में 2900mAh पावर की बैटरी दी गई है.

Asus अपने ZenFone AR स्मार्टफोन को अगस्त में कर सकता है लांच

Xiaomi ने प्री-ऑर्डर के लिए अपने इन स्मार्टफोन को करवाया उपलब्ध

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, सिर्फ आज रात 12 बजे तक

NOKIA 3 के आने से इन स्मार्टफोन पर पड़ेगा असर

Moto का यह स्मार्टफोन मिल रहा है मात्र 499 रुपये में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -