सोनी के Xperia XZ1 स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक
सोनी के Xperia XZ1 स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक
Share:

जापान की इलेक्ट्रॉनिक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के आगामी स्मार्टफोन के बारे में हाल में Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो सामने आया था, जिसमे इसके बारे में खुलासा हुआ था. सोनी के Xperia XZ1 स्मार्टफोन के बारे मे बताया गया है कि इसे जल्दी ही लांच किया जा सकता है. वही अब Xperia XZ1 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार Sony Xperia XZ1 की कीमत 599 GBP होगी यानि करीब 49,265 रुपए,  वहीं Xperiz XZ1 Compact की कीमत 499 GBP होगी करीब 41,041 रुपए हो सकती है.

लीक में  Sony Xperia XZ1, Xperia XZ1 Compact और Xperia X1 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गयी है, जिसमे बताया गया है कि 31 अगस्त को होनेवाले Sony pre-IFA 2017 लांच इवेंट में Sony Xperia XZ1, Xperia XZ1 Compact और Xperia X1 स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है.

इन स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें भी सामने आयी है. जिसमे इस डिवाइस में टॉप पर सेल्फी कैमरा है और कंपनी का लोगो है। फ्रंट साइड टॉप और बॉटम में 2 बड़े बेजल हैं। बैक साइड में टॉप लेफ्ट साइड में LED फ्लैश के साथ रियर कैमरा होना बताया जा रहा है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -