SONY के Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर के वीडियो में यह जानकारी आई सामने
SONY के Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर के वीडियो में यह जानकारी आई सामने
Share:

जापान की इलेक्ट्रॉनिक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के आगामी स्मार्टफोन के बारे में हाल में Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो सामने आया था, जिसमे इसके बारे में खुलासा हुआ है. सोनी के Xperia XZ1 स्मार्टफोन के बारे मे बताया गया है कि इसे जल्दी ही लांच किया जा सकता है. इसके लांच की तारीख के बारे में तो कोई खुलासा नहीं हो पाया है किन्तु इसके वीडियो में 31 अगस्त को होने वाले आईएफए से पहले स्मार्टफोन का 360 डिग्री दृश्य दिखता है. जिससे इसके कुछ स्पेसिफैक्शन का खुलासा हुआ है.

Xperia XZ1 कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन के बारे में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन Xperia XZ1 के समान दिखाई दे रहा है. जिसमे Xperia XZ1 कॉम्पैक्ट में शर्प ऐज नजर आ रहा है. Xperia XZ1 में प्रदर्शन के चारों ओर सभी तरफ चमकदार बेजल के साथ बाईं तरफ इसमें वॉल्यूम रॉकर बटन, पावर बटन और शटर की कैमरे के क्विक एक्सेस आदि नजर आ रहे है.

इसके बैक पैनल के बारे में बात करे तो इसमें पीछे की और एलईडी फ्लैश वाला प्राथमिक कैमरा दिखाई दे रहा है, वही एक्सपीरिया XZ1 और XZ1 कॉम्पैक्ट में स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 एसओसी दिया जा सकता है. हालांकि अभी इसके लांच होने में एक लम्बे समय का इंतजार किया जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

LENOVO का यह स्मार्टफोन 26 अगस्त को होगा सेल के लिए उपलब्ध

जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

 आज भारत में Cool Play 6 स्मार्टफोन लांच होगा, जानिए खूबियां !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -