SONY ने पेश किया दुनिया की सबसे छोटी बॉडी वाला कैमरा, कीमत...
SONY ने पेश किया दुनिया की सबसे छोटी बॉडी वाला कैमरा, कीमत...
Share:

सोनी इंडिया ने हल ही में शुक्रवार को अपनी हाई-जूम साइबर-शॉट लाइन अप का विस्तार करते हुए डीएससी-डब्ल्यूएक्स800 कैमरा भारतीय बाजार में पेश कर दिया हैं.आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह स्मार्टफोन 29 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होने जा रहा हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, डीएससी-डब्ल्यूएक्स800 की कीमत 34,990 रुपये रखी गई है और कंपनी ने दावा करते हुए कहा हैं कि इसकी बॉडी दुनिया की सबसे छोटी बॉडी में से एक है. 

वहीं सोनी के इस कैमरे का ज़ूम रेंज 24 एमएम से 720 एमएम है, जिसके लिए सुपर-टेलीफोटो लेंस का इस्तेमाल किया गया हैं. वहीं कंपनी द्वारा जारी एक बयां में यह भी जानकारी दी गई हैं कि इसमें बॉयोन्ज एक्स इमेज प्रोसेसिंग इंजन के साथ फ्रंट एंड एलएसआई दिया है, जो हाई-स्पीड कंटीन्यूअस शूटिंग 10 फ्रेम प्रति सेकेंड की रफ्तार से काम करने में सक्षम है तथा इसकी बफर लिमिट 155 तस्वीरों की है. 

आपको बता दें कि डीएससी-डब्ल्यूएक्स800 में 180 डिग्री टिल्टेबल एलसीडी स्क्रीन दी गई है, जो सेल्फी की फ्रेमिंग आसान बनाता है. इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें ब्लूटूथ देखने को मिलेगा. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में यह सभी सोनी सेंर्ट्स, अल्फा फ्लैगशिप स्टोर और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. 

यह भी पढ़ें...

 

सेलिब्रिटी की तरह इंस्टा पर चाहिए यह खास टिक, तो सब काम छोड़कर अपनाएं यह ट्रिक...

3500 रु के छप्पड़फाड़ डिस्काउंट में बिक रहा सैमसंग का यह 64 जीबी स्टोरेज स्मार्टफोन

दिसंबर से पहले हिंदुस्तान में यह कारनामा करेंगी Realme

OPPO F9 के दाम 3 हजार रु कम, लेकिन...इस फ़ोन पर मिल रहे डिस्काउंट से आपा खो बैठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -