'खून भरी मांग' की इस एक्ट्रेस की हो गई अब ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

80 और 90 के दशक में अपने बोल्ड सीन के जरिए तहलका मचाने वाली मशहूर अदाकारा सोनू वालिया ने आज अपने जीवन के 55 वर्ष पूरे कर लिए हैं. सोनू के जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बाते बता रहे है. सोनू को खासतौर से उनकी फिल्म खून भरी मांग के तौर पर जाना जाता है. इस फिल्म में सोनू की एक्टिंग की खूब तारीफे की गई थी. साल 1988 में आई इस फिल्म में सोनू ने नंदनी का किरदार निभाया था.

इसके बाद सोनू ने साल 1988 में आई फिल्म 'आकर्षण' में बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद वो चर्चाओं में आ गई थी. शायद आपको पता ना हो कि सोनू ने उस फिल्म में बिना शर्माए झरने के किनारे कई बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद वो फेमस हो गई थी. हालांकि कुछ ही फिल्मे करने के बाद सोनू अचानक ही बॉलीवुड से दूर हो गई थी और इन दिनों वो गुमनामी की जिंदगी जी रही है. वैसे सोनू अब अपने सफल करियर को छोड़कर सोनू फिल्मो से बहुत दूर जा चुकी है. आपको बता दें सोनू अब पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और हॉटनेस अब भी बरक़रार है.

हम आपके लिए उनकी लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आए है. फोटोज में देखकर आप भी सोनू को बिलकुल नहीं पहचान पाएंगे. बला की खूबसूरत सोनू अब काफी ज्यादा बदल चुकी है. तस्वीरों में आप देख सकते है सोनू कितनी बदल गई है. बता दें इन दिनों सोनू दूसरे पति और एक बेटी के साथ यूएस में रहती है.

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

Baaghi 3 : कथित गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर, कर रहे हैं ये काम

जल्दी ही बनेगा गली बॉय का रीमेक, ये एक्टर होगा रणवीर की भूमिका में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -