जल्दी ही बनेगा गली बॉय का रीमेक, ये एक्टर होगा रणवीर की भूमिका में

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' हाल ही में रिलीज़ हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी कर रही है. इसी के साथ ये फिल्म नए रिकॉर्ड बना रही है. रणवीर सिंह  रैपर की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान भी कर रही हैं. इसके साथ ही ये खबर आई है कि फिल्म की जबरदस्त हिट को देखते हुए अब इसके रीमेक बनने की भी खबर सुनने को मिल रही है. जी हाँ, आइये जानते हैं इसका पूरा मजरा क्या है. 

ये खबर सही है कि हालिया रिलीज़ इस फिल्म का रीमेक बनने वाला है. लेकिन बड़ी बात ये है कि इस फिल्म का तेलुगु रीमेक बन रहा है. बता दें,तेलुगु निर्माता अल्लू अरविंद इस फिल्म का तेलुगु में रीमेक बनाने की सोच रहे हैं. यह भी बताया जा रहा है कि निर्माता रणवीर सिंह के रोल के लिए फिल्म में एक्टर साई धर्म तेज को लेने की सोच रहे हैं. रणवीर सिंह की गली बॉय ने अबतक 72 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके बाद देखना होगा कि फिल्म तेलुगु में कितनी कमाई करेगी लेकिन फ़िलहाल इसका रीमेक बनाना बाकि है. 

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपने शानदार अभिनय से साबित कर दिया है कि वह हर तरह के रोल में आसानी से ढल सकते है. सिंबा में एक्शन अवतार में देखने के बाद गली बॉय में एक स्ट्रीट रैपर के रोल में रणवीर सिंह ने खुद को पूरी तरह से ढाल लिया है. इससे पहले जहां रणवीर सिंह की सिंबा साउथ की हिट फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक थी. वहीं अब रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का तेलुगु रिमेक बनाया जा रहा है.

 

लाखों में हैं आलिया की इस गुलाबी ड्रेस की कीमत, खरीद सकते हैं आईफोन एक्स

आलिया को तोहफे में ये कीमती चीज़ देना चाहते हैं रणवीर

रणवीर सिंह ने किया विल स्मिथ का धन्यवाद, कहा- शुक्रिया बड़े भाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -