सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महेश बाबू की बेटी का डांस, हर कोई कर रहा तारीफ
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महेश बाबू की बेटी का डांस, हर कोई कर रहा तारीफ
Share:

साउथ जगत के जाने माने एक्टर महेश बाबू तो अपने हर अंदाज के लिए अपने फैंस के दिल पर राज करते है. एक्टिंग हो या डांस, फिटनेस हो या फिर पर्दे पर धांसू एक्शन एक्टर हर एंगल की एक्टीविटी के द्वारा करोड़ों फैंस को इंप्रेस करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते है. एक दौर में उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर भी बॉलीवुड की टॉप  अभिनेत्रियों की लिस में शामिल थीं और वे मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. लेकिन अब उनकी बेटी अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचती हुई नज़र आ रही है. हाल ही में नम्रता-महेश की बेटी सितारा ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही है. इस क्लिप में सितारा के डांस मूव्स की हर कोई जमकर बढ़ाई कर रहा है.

नम्रता ने भी अपने Instagra पर सितारा का डांस वीडियो साझा किया है जिस पर हजारों लोगों के रिएक्शन देखने को मिल चुके है. वीडियो में महेश बाबू की बेटी DJ Snake के गाने ‘ताकी ताकी’ (Taki Taki) पर शानदार डांसिंग मूव्स करते हुए नज़र आ रही है. जिसके ओरिजनल गाने में सेलेना गोमेज डांस करती हैं लेकिन सितारा भी इसमें कमाल के हाव-भाव दे रही है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कोई पहली बार नहीं जब सितारा ने डांस किया हो. उनका  Instagram पर SitaraGhattamaneni नाम से अपना अकाउंट भी है जिस पर हमेशा वे ऐसे पोस्ट शेयर करती रहती हैं. सितारा ने ‘ताकी ताकी’ (Taki Taki) गाने पर एक अन्य वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपनी डांस टीचर Anee Master के साथ डांस करते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो को 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

हम बता दें कि सितारा की डांस स्किल को देख प्रतीत होता है कि वे भी अपने पेरेंट्स के नक्शेकदम पर निकल चुकी है और बड़े होकर पर्दे पर करोड़ों दिलों पर राज करने वाली है. महेश बाबू अब भी अभिनय में सक्रिय हैं लेकिन उनकी वाइफ शादी के उपरांत से ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहकर बच्चों की परवरिश में लगी हैं. नम्रता भले ही मूवी इंडस्ड्री से दूर हो चुकी हों लेकिन वे अपनी बेटी को हर एक्टीविटी में अब भी उनका कोई तोड़ नहीं है. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक कहे जाने वाले महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर को पेरेंटिंग का प्रतीक कहा जाता है. ये दोनों अपने बच्चों को क्वालिटी टाइम देकर उनके टैलेंट को प्रोत्साहित करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anee Master (@aneemaster)

तेलुगु सिंगर हरिनी राव के पिता की मौत बनी रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

रिलीज हुआ RRR का नया गाना ‘जननी’, देखकर झलके लोगों के आंसू

SHOCKING! तलाक के बाद 'bisexual' बनीं सामंथा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -