Share:
चप्पल वाले के पास जाकर सोनू सूद ने माँगा डिस्काउंट, जानिए क्या था जवाब?
चप्पल वाले के पास जाकर सोनू सूद ने माँगा डिस्काउंट, जानिए क्या था जवाब?

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता। सोनू सूद आज के समय में जनता के लिए एक रियल हीरो बन चुके हैं और उनके लाखो नहीं करोड़ो फैंस हैं। सोनू सूद आज जहां भी जाते हैं वहां उनकी एक झलक पाने को लोग बेकरार नजर आते हैं। अब इन सभी के बीच एक चप्पल बेचने वाले संग सोनू सूद की फनी बातचीत का वीडियो सामने आया है। आप देख सकते हैं हाल ही में सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ठेले पर एक चप्पल बेचने वाले से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान वह उससे चप्पलों का रेट पूछ रहे हैं और दाम कम करने के लिए कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इस दौरान सोनू सूद से मिलकर शख्स भी काफी खुश नजर आ रहा है। इसी बीच सोनू मजाक में पूछ लेते हैं कि मेरे नाम पर आप इन चप्पलों पर कितना डिस्काउंट दोगे। इस सवाल के जवाब में ठेले वाला कहता है कि वो सोनू सूद के नाम पर 20 पर्सेंट का डिस्काउंट खरीदारों को दे देगा। यह सुनकर दोनों लोग हंसने लग जाते हैं। इस वीडियो के बारे में बात करें तो इसमें सोनू सूद आर्मी डिजाइन टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीँ उनके सामने जो ठेले वाला है उसका नाम शामीन खान है और वो एक दशक से भी ज्यादा लंबे समय से चप्पलें बेच रहा है।

सोनू सूद ने अपने फैंस से यह रिक्वेस्ट की है कि वे इस ठेले से चप्पल खरीदें। इसी के साथ ही सोनू वीडियो में ये भी कहते नजर आ रहे हैं कि उनका नाम अगर आप लेंगें तो चप्पल पर डिस्काउंट भी मिलेगा। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है- ''हमारा चप्पल शोरूम। मेरे नाम पर 20 पर्सेंट का डिस्काउंट।।#supportsmallbusiness #support #shoes #shoplocal #shopsmall #shopsmallbusiness'' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सोनू एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएँगे, जिसका नाम 'साथ क्या निभाओगे' है।

15 अगस्त से पहले जगमगाया लाल चौक घंटाघर, पहली बार श्रीनगर में दिखा ऐसा नजारा

MP: आज अन्न उत्सव लाभार्थियों से वर्चुअली संवाद करेंगे PM मोदी

दिल्ली HC का बड़ा आदेश- बच्चों को अपना सरनेम लगाने के लिए मजबूर नहीं कर सकता पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -