बिग बॉस 15 में दिखेगी यह धमाकेदार जोड़ी!, मेकर्स ने किया अप्रोच

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के शूट में व्यस्त हैं। इसके अलावा जल्द ही वह सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भी दिखाई देंगी! जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत उन्हें बिग बॉस 15 का भी ऑफर मिला है और ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया को अप्रोच किया है। हालाँकि अब तक यह तय नही है कि दोनों शो में आएँगे या नही। मिली जानकारी के मुताबिक 'बिग बॉस 15' अक्टूबर में ऑन-एयर किया जाएगा और शो के मेकर्स इसके लिए तैयारियों में जुट गए हैं।

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 14' खत्म होने के तुरंत बाद ही मेकर्स ने 15वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू कर दी थी और उस दौरान ही बताया गया था कि नए सीजन में कॉमनर्स भी हिस्सा ले सकते हैं। ऐसे में खबरें यह भी हैं कि 'बिग बॉस 15' में मेकर्स कपल्स और एक्स-कपल्स को साथ लाने का प्लान बना रहे हैं ताकि शो में और भी ड्रामा लाया जा सके और उसे मसालेदार बनाया जा सके। वैसे शो में सेलेब्रिटीज़ कपल्स के अलावा कुछ कॉमनर्स भी शामिल होंगे। अब तक कुछ सेलेब्रिटी कपल्स को अप्रोच किया गया है, जिनमें से एक कपल दिव्याकां त्रिपाठी और विवेक दहिया भी हैं। कहा जा रहा है इन दोनों ने ही 'बिग बॉस 15' में अपनी दिलचस्पी दिखाई है।

और अब हो सकता है कि दोनों हामी भर दें। वैसे आपको याद हो तो दिव्यांका और विवेक दहिया 'नच बलिए 8' में नजर आए थे और उस सीजन के विनर रहे थे। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि अगर यह बिग बॉस 15 में आते हैं तो शो जीतकर ही निकलेंगे।

चालू हुआ सुशांत सिंह का ट्विटर अकाउंट, बंद होने पर एक्टर ने किया था PM मोदी का शुक्रिया

भारत को मिल सकती है एक और कोरोना वैक्सीन, जायडस कैडिला ने मांगी एंटीबॉडी कॉकटेल के ह्यूमन ट्रायल की मंजूरी

युविका का वीडियो देख बोलीं राखी सावंत- 'उसने गलती की है, मैं।।।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -