कांग्रेस ने की बस यात्रा की शुरुआत, सोनिया करेंगी रोड शो
कांग्रेस ने की बस यात्रा की शुरुआत, सोनिया करेंगी रोड शो
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश चुनाव में पूरे रुतबे के साथ उतरने के लिए रणनीति तैयार कर ली है। पहले ही कांग्रेस द्वारा दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित को यूपी में मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया जा चुका है। आज से कांग्रेस ने अपना चुनावी बिगुल फूंकते हुए बस यात्रा शुरु कर रही है। वोटरों को लुभाने के लिए आज से बस यात्रा की शुरुआत हुई, इसे 27 साल यूपी बेहाल नाम दिया गया है। दिल्ली से शुरु होकर कानपुर तक जाने वाली इस बस यात्रा में सीएम कैंडिडेट शीला दीक्षित के साथ राज्य प्रमुख बनाए गए अभिनेता राज बब्बर भी होंगे। बस को अकबर रोड से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रवाना किया।

रास्ते में कई जगहों पर बस को रोककर पार्टी के नेता पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 27 साल यूपी बेहाल को पार्टी का चुनावी नारा बनाने का फैसला किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और यूपीसीसी प्रचार कमेटी के प्रमुख संजय सिंह का कहना है कि यात्रा उत्तर प्रदेश के लोगों को राज्य में पिछले 27 साल में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी और बीजेपी की बनने वाली सरकारों की असफलता और कुप्रशासन पर संदेश देगी।

आगे उन्होने बताया कि हमारा अभियान कुछ इस तरह से होगा कि प्रत्येक वोटर से हम 3-4 बार संपर्क कर सकें। जब यूपी चुनाव में प्रियंका गांधी की भूमिका के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि हम कई वर्षों से मांग कर रहे हैं कि वह सक्रिय भूमिका निभाएं और हम आश्वस्त हैं कि वह इस बार हमारी मांग मान लेंगी। आगामी 29 जुलाई को राहुल गांधी भी लखनऊ में 50 हजार पार्टी वर्करों से मिलेंगे। इसके बाद 2 अगस्त को सोनिया गांधी वाराणसी में रोड शो कर सकती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -