कल कोर्ट में पेश होंगे सोनिया-राहुल, हो सकती है गिरफ्तारी
कल कोर्ट में पेश होंगे सोनिया-राहुल, हो सकती है गिरफ्तारी
Share:

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी न्यायालय में पेश होगी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया से पत्रकारों ने कुछ सवाल किए थे। पत्रकारों के सवालों के उत्तर में सोनिया ने बताया कि वह शनिवार को कोर्ट में पेश होंगी, हालाँकि बेल बॉन्ड भरने के मामले में सोनिया ने कुछ नहीं कहा। उल्लेखनीय है कि नेशनल हेराल्ड मसले पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित राहुल गांधी, मोतीलाल वोरा, आॅस्कर फर्नांडीज़ समेत कांग्रेस के नेताओं को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होना होगा।

दरअसल नेशनल हेराल्ड मामले में न्यायालय ने सुनवाई की तारीख बढ़ाकर 19 दिसंबर कर दी। पिछली सुनवाई के दौरान कांग्रेस नेताओं के अभिभाषक अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा न्यायालय को कहा गया था कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित दूसरे नेता 19 दिसंबर को न्यायालय में अपना पक्ष हाजिर करेंगे। बताया जा रहा है कि पेशी के दौरान कांग्रेस नेता न्यायालय में जोर देने पर बेल बाॅन्ड भर सकते हैं। 

हालांकि खबर यह भी है कि दोनों ही नेता बेल बाॅन्ड भरने से पीछे भी हट सकते हैं। जिसके कारण इनकी गिरफ्तारी हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो यह एक गंभीर बात होगी। दरअसल इस मामले में भाजपा के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा वाद दायर कर दिया गया है। आरोप दायर करते हुए कांग्रेस नेताओं द्वारा कहा गया है कि लोन देकर नेशनल हेराल्ड की संपत्तियां अपने नाम कर ली गई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा उच्च न्यायालय में याचिका दायर करते हुए कहा गया कि उन्हें किसी भी तरह की राहत नहीं मिली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -