सोनिया गाँधी ने कहा- मनमोहन से सीख सकते हैं मौजूदा शासक, चिदंबरम ने भी किया समर्थन
सोनिया गाँधी ने कहा- मनमोहन से सीख सकते हैं मौजूदा शासक, चिदंबरम ने भी किया समर्थन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि मौजूदा समय के शासक उनके ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकते हैं। सोनिया गांधी ने एक बयान में कहा कि हम राष्ट्र निर्माण, समावेशी विकास और अर्थव्यवस्था को रफ़्तार प्रदान करने में मनमोहन सिंह के महत्वपूर्ण योगदान को याद करते हैं। 

सोनिया गांधी ने उनके बेहतरीन नेतृत्व ने यह सुनिश्चित किया कि मुश्किल दौर में भी भारत प्रतिबद्धित विकास की ओर बढ़े। मौजूदा दौर के शासक उनके नैसर्गिक ज्ञान से काफी कुछ सीख सकते हैं। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मनमोहन सिंह के स्वस्थ और समृद्ध जीवन तथा आगे भी देश एवं कांग्रेस पार्टी की सेवा करते रहने की कामना की। वहीं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा है कि पूर्व पीएम मनमोहन मंदी से निकलने का रास्ता दिखा सकते हैं, सरकार उन्हें सुने।

INX मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में कैद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने गुरुवार को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि केवल सिंह ही इस वक़्त देश को आर्थिक मंदी से बाहर निकालने का रास्ता दिखा सकते हैं, इसलिए सरकार को उनकी सलाह सुनना चाहिए। तिहाड़ जेल में कैद चिदंबरम की ओर से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की।

तिहाड़ जेल में अपने पिता चिदंबरम से मिलने पहुंचे कार्ति, कहा- बड़े नेताओं को भेजा जा रहा जेल

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम को लिखा पत्र, बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी 10 हजार करोड़ की सहायता

पाकिस्तानी लेखक तारेक फतह का बड़ा बयान, कहा- डोनाल्ड ट्रम्प पर जादू-टोना कर रहे थे इमरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -