ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम को लिखा पत्र, बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी 10 हजार करोड़ की सहायता
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम को लिखा पत्र, बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी 10 हजार करोड़ की सहायता
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में बाढ़ आपदा को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है. इस पत्र में सिंधिया ने पीएम मोदी से तत्काल राहत राशि जारी करने का अनुरोध किया है. सिंधिया ने मध्य प्रदेश में बाढ़ की वजह से आई तबाही का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी से जल्द से जल्द 10 हजार करोड़ की सहायता राशि जारी करने की मांग की है. 

इसके साथ ही अपने दौरे का उल्लेख करते हुए कहा है कि, 'मैंने 10 से ज्यादा बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा किया है. बाढ़ और अतिवृष्टि से बड़े पैमाने पर फसलों को नुकसान पहुंचा है और जानमाल को भी भारी हानि हुई है. जिससे राज्य के किसान और जनता को संकट की इस घड़ी में सहायता की आवश्यकता है.' सिंधिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मैंने मंदसौर, नीमच के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया है, जहां फसलें पूरी तरह तबाह हो गई हैं. मैंने सर्वे करवाकर राज्य सरकार से शत-प्रतिशत मुआवजा राशि और केन्द्र सरकार से विशेष मेगा राहत पैकेज की मांग की है.'

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में अतिवृष्टि और बाढ़ की वजह से बड़े पैमाने पर खेती और जान-माल को नुकसान पहुंचाया है. कई क्षेत्रों के खेतों की फसलें पानी में पूरी तबाह हो गई हैं. किसानों पर बरसी आफत को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जगह-जगह धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं तो वहीं सीएम कमलनाथ ने किसानों को हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया है.

पाकिस्तानी लेखक तारेक फतह का बड़ा बयान, कहा- डोनाल्ड ट्रम्प पर जादू-टोना कर रहे थे इमरान

इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, कहा- भारत के साथ कभी भी हो सकता है युद्ध

पंजाबः कैप्टन ने बदला मूड, उड़े दिग्गज कांग्रेसियों के होश  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -