राहुल पड़े अलग थलग, सोनिया को विपक्ष से आस
राहुल पड़े अलग थलग, सोनिया को विपक्ष से आस
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले राहुल गांधी अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे है। बीजेपी नेताओं ने जहां राहुल को निशाने पर लिया है तो वहीं अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समूचे विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास में है। सोनिया को उम्मीद है कि विपक्षी दलों द्वारा राहुल के बयान को समर्थन किया जाकर मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला जायेगा।

गौरतलब है कि बीते दिनों राहुल गांधी ने एक जनसभा के दौरान मोदी पर खुले तौर पर निजी भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थे। कांग्रेस सूत्रों की यदि माने तो सोनिया गांधी ने सभी विपक्षी दलों से यह कहा है कि वे राहुल के आरोपों के मुद्दे पर एकजुट हो। बताया गया है कि सोनिया और अन्य विपक्षी नेता मंगलवार 27 दिसंबर को संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने वाली है।

हालांकि कांग्रेस की तरफ से अभी अधिकारिक तौर पर यह साफ नहीं किया जा सका है कि राहुल के समर्थन में विपक्षियों को एक जाजम पर लाया जा रहा है या फिर मंगलवार को संयुक्त संवाददाता सम्मेलन आहूत किया जा रहा है। बावजूद इसके यह जानकारी जरूर सामने आई है कि संवाददाता सम्मेलन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिस्सा ले रही है।

राहुल गांधी को अपने दिमाग का इस्तेमाल करना..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -