PM और CM में है राजनितिक गठजोड़ : सोनिया
PM और CM में है राजनितिक गठजोड़ : सोनिया
Share:

सुजापुर : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रचार-प्रसार में लगी है। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच गठजोड़ का आरोप लगाया। सोनिया गांधी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख जनताविरोधी नीतियों का पालन करने में लगी हैं। केंद्र सरकार भी जनता विरोधी कार्यों में लगी हुई है। उन्होंने ममता और मोदी के मिले होने की बात कही।

उन्होंने कहा कि अपने आप को दीदी कहलवाने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ही साथ प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी भी स्वयं के लिए नमो - नमो कहलवाने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में परेशानी होती है। तृणमूल कांग्रेस उसे बचाने जाती है। इसके बदले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तृणमूल की जनता का विरोध करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तृणमूल कांग्रेस की जनता विरोधी नीतियों पर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं।

सोनिया गांधी ने तृणमूल कांग्रेस की सरकार को लेकर कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली इस सरकार ने गरीबों, महिलाओं और विभिन्न वर्गों के अच्छे के लिए कई वायदे किए लेकिन सत्ता में आते ही यह सरकार अपने वायदों से मुकर गई। उनका कहना था कि बंगाल में महिला मुख्यमंत्री होने के बाद भी महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। जिस लेकर काम करना होगा। उन्होंने यूपीए के कार्यकाल में किए गए कार्यों और उपलब्धियों का उल्लेख भी किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -