इनके लिए पैडमैन की एक्ट्रेस बनी दुल्हन
इनके लिए पैडमैन की एक्ट्रेस बनी दुल्हन
Share:

सोनम कपूर बॉलीवुड की स्टाइलिश और फैशन दिवा मानी जाती हैं. इनके फैशन के आगे अच्छी अच्छी एक्ट्रेस भी फ़ैल हैं. ये तो आप देख ही सकते हैं और मानते भी होंगे. इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे हैं सोनम कपूर की लेटेस्ट फोटोज जिनमे वो दुल्हन बनी हुई दिखाई दे रही हैं. जी हां, इन फोटोज को सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तो आपको बता दे, सोनम कपूर ने ये फोटोशूट Brides Today के लिए करवाया है.

Brides Today एक मैगज़ीन है जो फरवरी में ही लांच होने वाली है. इसी मागज़ीने के कवर फोटोज के लिए इन्होने कुछ फोटोशूट करवाए हैं. इन्हे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इन्होने सभी को कैप्शन में क्रेडिट भी दिया है जिन्होंने इस फोटोशूट के लिए मदद की थी. सोनम कपूर हमेशा की तरह इस लुक में भी काफी खुबसूरत लग रही हैं जिनसे आपकी भी नज़रें नहीं हटेंगी.

सोनम कपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ छोटा सा लेकिन बहुत महत्वपूर्ण रोल किया था जिसकी उन्हें ख़ुशी है. इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में दी थी. इसी के साथ फ़िलहाल सोनम कपूर काफी चर्चा में चल रही है. कुछ दिनों पहले ही सोनम ने सोनाक्षी सिन्हा से अपने व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी थी जिससे वो सुर्खियों में चल रही हैं. इन सब से परे हम आपको दिखा देते हैं उनकी दुल्हनिया वाली फोटो.

Fanne Khan First Look : ऐश के इस लुक से आप भी हो जायेंगे घायल..

महादेव बने हवलदार, मॉनी ने किया इस तरह वेलकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -