जमकर ट्रोल हो रहीं हैं सोनम बाजवा, ट्रोलर्स ने कहा- 'ज्यादा कपड़े पहन लेती तो...'
जमकर ट्रोल हो रहीं हैं सोनम बाजवा, ट्रोलर्स ने कहा- 'ज्यादा कपड़े पहन लेती तो...'
Share:

पंजाबी फिल्मों में अपना जादू चलाने वाली फ़िल्मी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने हाल ही में अपनी एक और हॉट फोटो शेयर कर आग लगा दी है. उन्होंने हाल ही में एक हॉट सी फोटो शेयर की है और इस फोटो को शेयर करने के बाद वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं. इस समय सभी जगह सोनम की यही फोटो चर्चा का विषय बन चुकी है. आप देख सकते हैं इस फोटो में सोनम ने ब्लैक ड्रेस पहना हुआ है जिसमे वो काफी हॉट लग रही हैं.

इस फोटो में वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वहीं खुले बाल और सेक्सी अंदाज़ में वह काफी खुबसूरत लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि कई लोग ऐसे भी हैं जो इस समय सोनम की ये फोटो देख कर भड़क गए और इस पर गंदे कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे अपनी इस फोटो के साथ सोनम ने कैप्शन दिया है, 50% Savage 50% Sweet @avirajHMU @khushbusoni06 @rajani_makeup इस फोटो पर किसी यूज़र ने लिखा, ''थोड़े ज्यादा कपड़े पहन लेती तो कुछ बिगड़ नहीं जाता.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'पागल महिला ऐसे कपड़े कौन पहनता है.''

ऐसे ही कई यूज़र्स हैं जो एक्ट्रेस पर कुछ न कुछ कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे सोनम इससे पहले भी कई बार अपनी तस्वीरों के लिए ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं. वह जल्द ही फिल्म जींद मेरी में नजर आने वालीं हैं और इस फिल्म में उनके साथ परमिश वर्मा नजर आने वाले हैं.

आ ही गया 'मिक्स टेप पंजाबी' सीजन 2 का चौथा एपिडोस

हिमांशी खुराना के जन्मदिन पर देखिए उनकी सेक्सी तस्वीरें

5 दिसंबर को रिलीज़ होगा पंजाबी ट्रैक 'लारे' का वीडियो सांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -