यदि लेना चाहते है ट्रैवलिंग और एडवेंचर का मज़ा, तो रखे इन बातों का ध्यान
यदि लेना चाहते है ट्रैवलिंग और एडवेंचर का मज़ा, तो रखे इन बातों का ध्यान
Share:

इस बात की ख़ुशी हम सभी को होती है कि यात्रा या एडवेंचर हमारे मन में उत्साह ओर रोमांच भर देता है. यदि हम किसी खास ट्रिप पर जाना हो तो तैयारी भी बहुत सारी करनी होतीं है. जंहा बैग की पैकिंग में हम कुछ चीजों का ध्यान तो रखते हैं लेकिन कपड़े और फुटवियर बिना सोचे-समझे रख लेते हैं. जिसकी कारण कई बार यात्रा के दौरान लड़कियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको कुछ टिप्स देते है. आरामदायक और सुविधाजनक यात्रा के लिए.

बहुत टाइट जींस: आप कहीं पर भी यात्रा के दौरान बहुत टाइट जींस न पहनें क्योंकि इस तरह की जींस को पहन कर बहुत लंबे समय तक बैठने में दिक्कत आती है. वही इसके अलावा फैशन के बहाव में रिप्ड जींस या लेदर की जींस को भी न पहनें. हमेशा लंबे सफर या एडवेंचर ट्रिप के दौरान स्ट्रेचेबल जींस या थोड़ी ढ़ीली पैंट पहनें.

हाई हील्स: जंहा कभी भी यात्रा के दौरान हाई हील्स नहीं पहननी चाहिए. क्योंकि कई बार तेज गति से चलने की जरूरत पड़ती है. इसलिए सफर के दौरान हल्की व फ्लैट सैंडल या चप्पल पहनें. इसके अलावा फीते वाले जूते पहनने से भी बचना चाहिए क्योंकि इन्हें बार-बार पहनना और उतरना मुश्किल होता है.

सफेद कपड़े: वही बहुत से लोगों को सफेद कपड़े पहनने का बड़ा शौक रहता है. लेकिन यात्रा के दौरान सफेद पहनने से बचें क्योंकि ये जल्दी गंदे हो जाते हैं. इसके साथ ही बड़े हैंड बैग की जगह पर छोटे क्रास बैग लें. ये जगह भी कम घेरते हैं और इन्हें संभालना भी आसान होता है.

तेज परफ्यूम: यदि आपको तेज परफ्यूम लगाने का शौक है तो कोशिश करें कि सफर के दौरान न लगाएं. क्योंकि आपके तेज महक के परफ्यूम से और लोगों को परेशानी आती है.

कान्टैक्ट लैंस: यदि आप लेंस का प्रयोग करते हैं तो यात्रा के दौरान चश्मा लगाने में ही समझदारी है. क्योंकि कभी कभार आंखों में धूल-मिट्टी के कण चले जाने पर परेशानी आ सकती है.

क्या आप भी ट्राई करना चाहते हैं थ्रीसम, तो पहले जान लें ये बातें

न्यूड वीडियो लीक होने के बाद विवादों में घिरी पाक सिंगर, समर्थन में उतरा सोशल मीड‍िया

वर्ल्ड ऑस्टियोपोरोसिस डे: बहुत खतरनाक है यह बीमारी, ऐसे बच सकते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -