कुछ प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ये भी हो सकता है....................
कुछ प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ये भी हो सकता है....................
Share:

भारतीय समाज में शारीरिक संबंधो को लेकर अक्सर चुप्पी साध ली जाती है. शादी से पहले शारीरिक संबंधो का सुख भोगने के लिए यू तो मना ही किया जाता है. किन्तु इंटीमेट होना कई चीजों को आसान कर देता है. अब आप ये सोच रहे है आखिर ऐसा करो? अक्सर लोगो की यही सोच होती है कि सिर्फ एन्जॉयमेंट के लिए इंटिमेट हुआ जाता है. किन्तु ये पूरी तरह सच नहीं है. इसका सीधा संबंध मन से होता है.

यदि आप बहुत स्ट्रेस में है और बहुत उपाय करने के बाद भी स्ट्रेस से दूर नहीं जा पा रहे है तो बेहतर है कि अपने पार्टनर के साथ इंटिमेट हो. इससे आप एक अलग सुकून महसूस करेंगे. जिस दिन आपने वर्कआउट न किया हो उस दिन भी आप इंटिमेट हो सकते है, यह एक बेहतर एक्सरसाइज का काम करेगा. जब आप लाइफ से बोर हो जाये तब भी इंटिमेट हो सकते है, इससे आपको एक अलग ताजगी महसूस होगी.

ऑफिस के टारगेट का प्रेशर, थकान, चिंता आपको सता रही है तो आप अपने पार्टनर के साथ इंटिमेट हो सकते है. कई बार आपकी प्रॉब्लम का सोल्यूशन आपके पार्टनर के पास नहीं होता है किन्तु उनके गले लग कर आपको बहुत रिलीफ महसूस होता है.

ये भी पढ़े

बालों में इन तरीको से करे शैम्पू

यदि बॉयफ्रेंड इंटिमेंट होने के लिए करे मजबूर....

लड़कियां इन चीजों के लिए पार्टनर को भी करती है अवॉयड

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -