वॉट्सएप में ऐड हुए कुछ नए फीचर्स
वॉट्सएप में ऐड हुए कुछ नए फीचर्स
Share:

इंस्टेंट मेसेजिंग व फोटो शेयरिंग एप वॉट्सएप को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है. हालांकि इसमें आपको अक्सर कोई न कोई नया फीचर ऐड करने का ऑप्शन पेश किया जाता है. अब हाल ही में वॉट्सएप के एंड्रॉयड बीटा वर्जन पर शानदार फीचर्स देखने को मिले है. इस नए अपडेट में आपको विडियो कॉल स्विच बटन के साथ स्टीकर आइकन और ग्रुप कॉलिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. हालांकि एक जानकारी में इस बात का खुलासा भी हुआ है कि वॉट्सएप से ऑल कॉन्टेक्ट टैब का फीचर हटा लिया गया है.

हालांकि जामपानी ने इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. वहीं इस सभी नए फीचर्स में एक फीचर जो सबसे ख़ास बताया जा रहा है वो है वॉयस टू विडियो कॉल स्विच फीचर. यांही अगर आप किसी से ऑडियो कॉल के द्वारा जुड़े हुए है और आप अपनी कॉल वीडियो में कन्वर्ट करना छह रहे है तो आपको फोन कट करने की जरूरत नहीं है. बिना फोन कॉल काटे ही आप विडियो कॉल में स्विच कर सकते है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉयस टू विडियो कॉल फीचर एंड्रायड 6.0 से ऊपर वाले सभी वर्जन पर काम करता है. आपको बता दें कि इससे पहले साल 2017 में फेसबुक के स्वामित्व वाले मैसेजिंग एप ने अपने यूजर्स के लिए कई बड़े बदलाव किए थे. इन्ही बदलावों में एक 'Delete For Everyone' फीचर भी शामिल था. 'Delete For Everyone' की मदद से कोई भी यूजर गलती से सेंड किए गए मैसेज को डिलीट कर सकता है. ये फीचर पर्सनल और ग्रुप चैट दोनों पर उपलब्ध है.

 

वेस्टर्न डिजिटल और सैनडिस्क ने लॉन्च की फास्टेस्ट एसएसडी 256 जीबी फ़्लैश ड्राइव

1500 रूपये तक के कैशबैक के साथ मिल रहा एयरटेल का आईटेल ए 40 और 41

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -