शाओमी मी 6X स्मार्टफोन की कुछ खास बातें

शाओमी मी 6X स्मार्टफोन की कुछ खास बातें

शाओमी का स्मार्टफोन 6X जल्द लॉन्च हो सकता है. खबरों के अनुसार ये स्मार्टफोन 25 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है. इससे पहले स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कई अटकले लगाई जा रही थी. शाओमी ने मी 6X का ब्लू कलर वैरिएंट की झलक दिखाई है. इसमें स्मार्टफोन का बैक पैनल दिख रहा है. इसके टीजर से यह पका हो गया है कि स्मार्टफोन में 20MP का ड्यूल कैमरा सेटअप होगा. 

अब तक शाओमी के इस स्मार्टफोन का एक पोस्टर सामने आ चुका है. 6X एप्पल आईफोन 10 की तरह वर्टीकल अलाइन ड्यूल कैमरा एंड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. स्मार्टफोन का यह टीजर चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साईट Weibo पर आया है. इसमें फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आयी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन में स्नैपड्रगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें 5.99 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले हो सकती है. 6X तीन वैरिएंट्स में आने की संभावना है. स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ  32GB स्टोरेज, 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज में उपलब्ध हो सकता है. फोन में 2910 mAh की बैटरी दी जा सकती है. इसके के कैमरा की बात की जाए तो इसमें 20MP कैमरा के अलावा इसके रियर सेटअप में 12MP का सोनी IMX486 सेंसर भी दिया जा सकता है और फ्रंट में भी 20MP का सोनी IMX376 सेंसर हो सकता है.

Airtel लेकर आया अल्ट्रा फास्ट स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान

जानिए कब लांच होगा इनफोकस का यह शानदार स्मार्टफोन

भारत में इसी माह लांच होगें हुवावे के ये दो बेहतरीन स्मार्टफोन

 

?