इन ऍप से अपने आप फोटो और मैसेज करे डिलीट
इन ऍप से अपने आप फोटो और मैसेज करे डिलीट
Share:

अगर आप किसी को फोटो या कोई भी मैसेज सेंड करते है तो वह डिलीट नही होता है. अगर अपने आप ही मैसेज और फोटो डिलीट हो जाये तो कितना अच्छा रहेगा. कुछ ऐसे ऍप है जिनका इस्तेमाल करके आप ऐसा कर सकते है. इन सभी ऍप का इस्तेमल करने पर आपके सेंड किये हुए मैसेज और फोटो अपने आप ही डिलीट हो जायेंगे. जानते है ऐसे कुछ ऍप के बारे में.

काबूम ऍप

काबूम एक ऐसा ऍप है जिसका इस्तेमाल करने पर आपके फोटो और मैसेज अपने आप ही डिलीट हो जायेंगे. मैसेज को डिलीट करने के लिए आप इस ऍप से मैसेज पर टाइमर को सेट कर सकते है. टाइमर लगा कर भी आप अपने मैसेज और फोटो को दूसरे को शेयर कर सकते है और सोशल मिडिया पर भी शेयर कर सकते है. इस ऍप से जितनी बार आप इस मैसेज को सेंड करेंगे उतनी बार यह डिलीट हो जायेगा. यह ऍप सिर्फ एंड्रॉयड और एप्पल के लिए उपलब्ध कराया गया है.

विकर ऍप

इस ऍप का इस्तेमाल करके आप उन फाइल्स को भी शेयर कर सकते है जिन्हे आपने क्लाउड में स्टोर करके रखा है. लेकिन इस ऍप की एक समस्या यह भी है कि इस ऍप का इस्तेमाल करने पर आप उसका स्क्रीन शॉट नही ले पाएंगे.

अंसा मैसेंजर

इस ऍप का इस्तेमाल करने पर आप सेंड किये हुए मैसेज को कुछ दिन के बाद भी हटा सकते है. अगर फोटो को डिलीट भी करना चाहते है तो कर सकते है. आप इस ऍप में क्लिपचैट का इस्तेमाल करके एक साथ फोटो भी शेयर कर सकते है. आप इसमें डिमेल का भी इस्तेमाल कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -