सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर दूल्हा-दुल्हन ने पहनाई वरमाला, देखें मजेदार वीडियो

May 03 2021 05:00 PM
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर दूल्हा-दुल्हन ने पहनाई वरमाला, देखें मजेदार वीडियो

इस समय कोरोना महामारी ने सभी को एक-दूजे से दुरी बनाने के लिए मजबूर किया हुआ है। ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। अ इस समय भी एक मजेदार वीडियो सोशल साइट पर छाया हुआ है। जी दरअसल इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ है कि देखकर सभी को आनंद आ रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कैसे दूल्हा और दुल्हन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शादी में कोविड गाइडलाइन्स का पालन कड़ाई से किया गया। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन ने दो स्टिक के जरिए एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।

अब शादी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन दोनों स्टेज पर अकेले खड़े हैं और नियम का पालन करते हुए स्टिक की मदद से वरमाला पहना रहे। इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन दोनों इस दौरान पूरी तरह सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन किए हुए हैं। अब सोशल मीडिया पर भी दूल्हा-दुल्हन की जमकर प्रशंसा हो रही है। आपको बता दें कि शादी के इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है।

वही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोरोना में शादियां सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए इवेंट मैनेजर्स को क्या-क्या जुगाड़ू समाधान निकालना पड़ता है।’ अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग ना सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि जमकर इस पर कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं।

तमिलनाडु चुनाव: स्टालिन का सीएम बनना तय, पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई

अदालती बहस की रिपोर्टिंग न करे मीडिया, EC से बोला सुप्रीम कोर्ट- ये संभव नहीं

9 महीने तक प्रेग्नेंट महिला ने खाया 3 लोगों का खाना, डिलीवरी हुई तो उड़े सबके होश