प्यार हो तो ऐसा, पांच साल की दूरी भी इन्हें दूर न कर पाई
प्यार हो तो ऐसा, पांच साल की दूरी भी इन्हें दूर न कर पाई
Share:

रायपुर : आपने लव स्टोरी तो बहुत सुनी होगी मगर पूनम और चरण की ये लव स्टोरी कुछ अलग ही हैं. रायपुर में कटोरा तालाब की रहने वाली पूनम और यूपी के लखीमपुर निवासी चरनजोत की मुलाकात पांच साल पहले कॉलेज में हुई थी. और दोनों ने पहली नजर में ही एक दूसरे को पसंद कर लिया था इसके बाद चरण कनाडा पढाई करने चला गया था. पांच साल हो गए पूनम और चरण एक दूसरे से मिले नही हैं मगर इनके बीच प्यार आज भी वही हैं.

दोनों एक दूसरे से वीडियो कॉलिंग के जरिये जुड़े थे और पांच साल बाद वो अपने शादी के वादे को पूरा कर रहे हैं. छुट्टी न मिलने की वजह से चरण तो इंडिया नही आ पाया मगर इन दोनों ने जिस तरीके से सगाई की हैं उस वजह से आज पूनम और चरण सुर्ख़ियों में छा गए हैं. अपने शादी के वादे को पूरा करते हुए पूनम और चरण ने ऑनलाइन सगाई कर ली हैं. परिवार की मौजूदगी में पूनम से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये चरण से सगाई कर ली हैं.

इस बारे में पूनम के पिता शिव ग्वालानी जो कटोरा तालाब के पूर्व पार्षद भी रह चुके हैं उन्होंने कहा कि पूनम कि ख़ुशी में ही हमारी ख़ुशी हैं. उन्होंने बताया कि चरण पंजाबी हैं और हम सिंधी हैं तो शादी दोनों रस्मों में होगी. सगाई को लेकर उन्होंने कहा कि तय मुहूर्त में रायपुर के होटल में हमारी फेमिली पहुंच गई थी फिर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये सगाई का कार्यक्रम शुरू हुआ जो तीन घंटे तक चला. इस शादी के लिए चरण के परिवार ने एक रुपए भी दहेज़ नही लिया हैं. बस शगुन के तौर पर 101 रुपए दिए गए हैं. 

आईफोन छीनकर भागा नाबालिग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -