महिला ने मारी जोरदार छींक, फिर नाक में से जो निकला उसे देखकर सब रह गए हैरान
महिला ने मारी जोरदार छींक, फिर नाक में से जो निकला उसे देखकर सब रह गए हैरान
Share:

अमेरिका की एक महिला इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस महिला के साथ एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बारे में जानकर हर किसी को हैरानी हो गई. दरअसल इस महिला की अंगूठी 12 साल पहले खो गई थी और जब हाल ही में इस महिला ने छींक मारी तो उसके नाक से वो 12 साल पुरानी खोई हुई अंगूठी निकली.

जी हाँ... जिसने भी इस बारे में सुना हो हैरान हो गया. सूत्रों की माने तो साल 2007 में अपने 8वें जन्मदिन पर अबिगेल थॉम्पसन को ये अंगूठी मिली थी लेकिन वो उसी समय गुम हो गई थी. इसके बाद उसे लगा कि अंगूठी चोरी हो गई है क्योंकि उसे घर में कही नहीं दिख रही थी. कुछ दिनों पहले ही अबिगेल थॉम्पसन को अपनी नाक के अंदर कुछ चमकता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद जैसे ही अबिगेल थॉम्पसन ने जोर से छींक मारी तो अंगूठी बाहर निकल आई. खुद अबिगेल थॉम्पसन भी ये जानकर हैरान हो गई कि 12 साल से ये अंगूठी उसकी नाक में फंसी हुई थी.

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए अबिगेल थॉम्पसन ने कहा कि, 'मेरी मां ने मुझे ये अंगूठी उसी साल गिफ्ट में दी थी. कुछ ही महीनों बाद मुझे अंगूठी कहीं नहीं मिली. मैं कभी नहीं सोच सकती थी ये अंगूठी मेरे नाक में फंसी हुई थी. मेरे कुछ दोस्त हैं, जब भी वो मेरे साथ होते थे तो मैं सोचती थी कि कहीं इनमें से तो किसी ने अंगूठी को नहीं चुराया. मैं सोफे पर बैठी हुई. मुझे काफी छींक आ रही थीं. मैंने कपड़े से साफ करके. नाक के अंदर की तरफ देखा तो कुछ चमक रहा था. मुझे पता चल चुका था कि मेरी नाक के अंदर कुछ फंसा हुआ है. जैसे ही मैंने जोर से छींक मारी और कपड़े को खोलकर देखा तो मैं हैरान रह गई. ये चीज एक अंगूठी थी जो 12 साल पहले गुम हो गई थी.'

इस गांव में सबसे सामने किया जाता है नई दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट

इस मंदिर में अपने आप लग जाती है आग, वजह जानकर चौंक जायेंगे

इस गांव में नहीं होता है घर का पता, पानी की टंकी से होती है पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -