Snapdeal का धोखा 6 हजार में भेजे फटे पुराने जूते

रांची : आॅनलाईन कंपनियों से शॉपिंग करने वाले लोगों के साथ धोखा होने के मामले कभी न कभी सामने आ ही जाते है, बावजूद इसके लोग विश्वास कर लेते है। ताजा मामला रांची का सामने आया है। बताया गया है कि यहां एक व्यक्ति ने आॅनलाइन कंपनी स्नेपडील से जूते मंगवाये थे, लेकिन जैसे ही उसने जूतों का पैकेट खोला, उसमें से फटे पुराने जूते निकले।

प्राप्त जानकारी के अनुसार करमटोली में व्यापार करने वाले अरूण प्रसाद ने आॅनलाइन कंपनी स्नेपडील से 6 हजार रूपये के एक जोड़ी जूतों का आर्डर किया था, लेकिन त्योहारों के चलते कंपनी ने छूट का लाभ देते हुये अरूण प्रसाद को यह जूते 3576 रूपये में भेजे थे। चुंकि अरूण प्रसाद ने कैश आॅन डिलवरी योजना से ही जूतों को मंगवाया था, इसलिये उन्होंने कंपनी के वेंडर से पैकेट लेकर निर्धारित राशि दे दी।

लेकिन इसे उनकी समझदारी ही कही जायेगी कि उन्होंने पैसे देने के साथ ही वेंडर को रोका और कहा कि वे पहले प्रोडक्ट को देख ले। बताया गया है कि अरूण प्रसाद ने जैसे ही पैकेट को खोला, उसमें उन्हें फटा पुराने जूते निकले तो वेंडर भागने लगा, बावजूद इसके उन्होंने आस पास के लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया। अपने को लोगों के बीच फंसे देख वेंडर ने अपने अधिकारी से अरूण प्रसाद की बात कराई और इसके बाद वेंडर से अरूण प्रसाद का पैसा वापस करा दिया गया।

व्यापार हलचल : अलीबाबा को लेकर भिड़े फ्लिपकार्ट और स्नेपडील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -