VIDEO: मास्क की जगह शख्स ने लपेट लिया सांप और फिर...

VIDEO: मास्क की जगह शख्स ने लपेट लिया सांप और फिर...

कोरोना वायरस ने इस समय लोगों को मास्क पहनने के लिए मजबूर कर दिया है। मास्क एक ऐसा हथियार है जिसे पहनने के बाद हम कोरोना से बच सकते हैं। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कोरोनावायरस से बचने के लिए केवल मास्क ही नहीं बल्कि देश-विदेश के लोग अलग-अलग तौर-तरीके अपना रहे हैं। अब इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो इस समय तेजी से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। जी दरअसल यह वीडियो इंग्लैंड का है। आप सभी जानते ही होंगे इंग्लैंड की सरकार ने कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है और अगर कोई बिना मास्क के पाया जाता है तो उसके खिलाफ जुर्माने और कार्रवाई का प्रावधान तय किया गया है।

इन सभी के बीच मैनचेस्ट में एक ऐसा शख्स नजर आया है, जो मास्क की जगह गले में सांप लपेटकर बस में यात्रा करता पाया गया है। जी हाँ, जब यह अजीबोगरीब घटना हुई तो मैनचेस्टर के लोगों ने इसे रिकॉर्ड किया और अब इस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बस की सीट पर एक शख्स बैठा है जिसने अपने गले में सांप को किसी मास्क की तरह लपेट रखा है। वैसे अब इस समय इस घटना के वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि गले में लिपटा यह सांप किसी ब्रैंडेड क्लोदिंग के स्टोल जैसा नजर आ रहा है और पास बैठे लोगों को भी यह मालूम तक नहीं पड़ा कि उनके पास बैठा यह आदमी दरअसल मास्क नहीं बल्कि सांप लपेटे हुए है। वैसे वीडियो में नजर आ रहा है लोगों को इस बात का अंदाजा तब हुआ, जब वह सांप शख्स के गले से रेंगते हुए हाथों पर आ गया। खबरें यह भी है कि अब शख्स के खिलाफ मामला दायर किया जा चुका है और पुलिस इसकी जांच में लग चुकी है।

वो महिला जासूस, जिसने कई सेना को अपनी चालाकी से इस तरह था पछाड़ा

सोशल मीडिया पर छा गई है यह एल्बिनो सील

वो भयंकर लैब, जहां जीवित इंसानों के अंदर डाले गए थे जानलेवा वायरस