भारतीय प्लेन में अचानक निकला सांप, मचा हड़कंप
भारतीय प्लेन में अचानक निकला सांप, मचा हड़कंप
Share:

दुबई हवाईअड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान के लैंड होते ही उसमें से सांप निकल आया। विमान में सांप मिलने से वहां उपस्थित लोग डर गए। हालांकि, सांप विमान के उस एरिया में नहीं था जहां लोग बैठे थे, बल्कि कार्गो होल्ड (मालवाहक क्षेत्र) से निकला था। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के एक अफसर ने बताया कि टीम घटना की तहकीकात में जुट गई है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस का बी-737-800 विमान केरल के कालीकट से दुबई पहुंचा था। सांप के विमान में होने की खबर के पश्चात् उसमें उपस्थित यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। डीजीसीए के अफसर  ने इस पूरी घटना के बारे में बताते हुए कहा कि दुबई हवाईअड्डे पर फ्लाइट के लैंड होने के पश्चात् उसके कार्गो होल्ड में एक सांप मिला। तत्पश्चात, हवाईअड्डे के फायर डिपार्टमेंट को इसके बारे में खबर दी गई।

अफसर ने बताया कि ये ग्राउंड हैंडलिंग में गलती का केस है। इसकी जांच की जाएगी तथा इस घटना के सिलसिले में कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल एयर इंडिया एक्सप्रेस की ओर से किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। न ही विमान में उस समय सवार यात्रियों की संख्या के बारे में खबर प्राप्त हो पाई है। पूरी घटना को लपरवाही के तौर पर देखा जा रहा है। सवाल है कि सांप विमान के कार्गो होल्ड तक पहुंचा कैसे और कैसे किसी भी स्टाफ की इस पर नजर नहीं पड़ी। इससे पहले भी विमान में सांप के निकलने की घटनाएं सामने आती रही हैं। 

अचानक एक्सप्रेसवे पर फेल हो गया तेज रफ्तार ट्रक का ब्रेक, सामने आया हैरतंअगेज VIDEO

विदेश मंत्री जयशंकर की कूटनीति के मुरीद हुए कांग्रेस नेता थरूर, ट्वीट कर लिखा- 'शाबाश'

'जिस हिमाचल में 97% हिन्दू, वहां हमने हिंदुत्व को हरा दिया..', कांग्रेस नेता सुक्खू होंगे CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -