8000 से भी कम में मिल रहा 4 GB रैम वाला ये स्मार्टफोन
8000 से भी कम में मिल रहा 4 GB रैम वाला ये स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Smartron अपने नए स्मार्टफोन 'srt.phone' को भारतीय बाजार में बेहद ही कम दाम में उपलब्ध करा रही है. कंपनी की प्लानिंग इस स्मार्टफोन को 9000 से कम कीमत पर पेश करने की है हालांकि इससे पहले ही कंपनी इस डिवाइस पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है. srt.phone को फ्लिप्कार्ट पर मात्र 7,500 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी 4GB की रैम. जो कि इस कीमत में काफी कम ही देखने को मिलती है.

कंपनी ने इस मार्टफोने को दो वैरिएंट में पेश किया है. जिनमें कि एक 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और दूसरा 64जीबी स्टोरेज से लैस है. आपको बता दें कि Smartron ने srt.phone को भारत में पिछले साल मई में लॉन्च किया था. इस फोन में 5.5 इंच की FH डिस्प्ले दी गयी है. जिसका रेजोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल है. वहीं इस हैंडसेट में आपको 1.8 गीगाहर्ट्ज का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मुहैया कराया गया है.

जबकि पावर सपोर्ट के लिए इसमें 3000mAh की बड़ी बैटरी मुहैया कराई गयी है. एंड्रॉयड नॉगट पर चलने वाले इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन 4G VoLTE और LTE दोनों सपोर्ट करता है.

 

अब डिजिटल तरीके से होगी आपके टायर की देखभाल

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में सामने आयी ये बड़ी समस्या

मल्टीपल अकाऊंट्स फीचर्स के साथ आया टैलीग्राम का नया अपडेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -