यह है 18 कैरेट गोल्ड से बना स्मार्टफोन
यह है 18 कैरेट गोल्ड से बना स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन की दुनिया में जहा फीचर्स को लेकर तरह तरह के स्मार्टफोन सामने आ रहे है ऐसे में हाल ही में एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जानकरी सामने आयी है, जो सोने से बनाया गया है. चीन के 'बीजिंग फॉरबिडन सिटी म्यूजियम' में सोने से बना मोबाइल पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जहा पर इसे लोगो द्वारा खासा पसन्द किया जा रहा है.  "टाइटेनियम पैलेस एडिशन" नाम के इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 युआन (करीब 1,95,340 रुपए) बताई जा रही है. 

चीन में पेश किये गए इस स्मार्टफोन को 18 कैरेट सोने से बनाया गया है. वही इस पर ड्रैगन डेकोरेशन भी की गई है. इस मोबाइल फ़ोन को अगले महीने उपलब्ध करवाया जा सकता है. गोल्ड से बने इस स्मार्टफोन का नाम  टाइटेनियम है. जो चीन के 'बीजिंग फॉरबिडन सिटी म्यूजियम' के अलावा सोशल साइट्स पर भी धूम मचा रहा है.

इस स्मार्टफोन के बारे में चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वेइबो ने कहा है कि  फोन निर्माता कंपनी 8488 ने पैलेस म्यूजियम नाम की कंपनी के साथ भागीदारी कर बनाया है. बीजिंग के स्थानीय अखबार यूथ डेली के मुताबिक इस डिवाइस के 999 पीस ही उपलब्ध किए जाएंगे.  इसके फीचर्स को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आयी है.

साल 2016 के शानदार प्रीमियम स्मार्टफोन के खास फीचर्स

शानदार फीचर के साथ कौन सा फ़ोन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -