पुलिस चौकी की सफाई करते हुए बच्चों की तस्वीर वायरल, पुलिस कर्मी कुर्सी पर फरमा रहे आराम
पुलिस चौकी की सफाई करते हुए बच्चों की तस्वीर वायरल, पुलिस कर्मी कुर्सी पर फरमा रहे आराम
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में स्थित एक पुलिस चौकी में बच्चों से सफाई करवाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, वाराणसी में गंगा नदी का जलस्तर कम होने के बाद अब किनारों पर गाद और कीचड़ जम गया है. ऐसे में जहां भी जलभराव हुआ था, वहां गीली मिट्टी जम गई है.  दशाश्‍वमेध घाट जल पुलिस चौकी भी बाढ़ के पानी में डूब गई थी. 

वहीं, पानी उतरने के बाद शनिवार को पुलिस चौकी से कीचड़ साफ करते कई बच्‍चों की तस्‍वीर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. पुलिस चौकी के अंदर की इस तस्‍वीर में एक पुलिस कर्मी चौकी के बाहर कुर्सी डालकर आराम फरमा रहा है. वहीं, चौकी के भीतर  कई बच्‍चे बाल्‍टी से साफ-सफाई करते दिखाई दे रहे हैं. स्‍थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस के कहने पर ही बच्‍चे चौकी की साफ-सफाई करने पुलिस चौकी गए थे. हालांकि फोटो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग अब बच्‍चों से काम कराने की बात से मना कर रहा है. 

वायरल तस्‍वीर की सूचना मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी दशाश्‍वमेध प्रीति त्रिपाठी ने कहा कि फोटो वायरल होने के बाद दशाश्‍वमेध जल पुलिस चौकी प्रभारी प्रमोद पांडेय से सवाल किया गया था. चौकी प्रभारी प्रमोद पांडेय का कहना था कि हमने गंगा में उफान से पहले ही चौकी से सारा सामान हटा लिया था. तस्वीर में घाट के मल्‍लाहों के बच्‍चे हैं, जो खेल रहे हैं. किसी को भी चौकी की साफ-सफाई के लिए नहीं बोला गया है.

एयर इंडिया में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेच सकती है सरकार

एमएसएमई सेक्टर को बड़ी राहत, वित्त मंत्री ने किया यह ऐलान

अब होम और ऑटो लोन मिलना होगा आसान, सरकार उठायेगी यह कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -