Share:
कल होने वाले स्मैकडाउन लाइव के मैचों की हुई घोषणा
कल होने वाले स्मैकडाउन लाइव के मैचों की हुई घोषणा

कल होने वाले WWE के स्मैकडाउन के लाइव मैच की घोषणा हो चुकी है इस घोषणा में तीन बड़े मैच फिक्स किये गए हैं. इस टूर्नामेंट का पहला मैच WWE के पूर्व चैम्पियन जिन्दर महल और पूर्व टैग टीम चैम्पियन जेवियर वुड्स के बीच होगा. इन दोनों का भी यह सेमीफाइनल मैच है जिसमे जीतने वाला रेसलर फ़ाइनल में जाएगा. आपको बता दें कि जिन्दर महल ने टाय डिलिंजर को हराया था और सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की थी जबकि जेवियर वुड्स ने एडन इंग्लिश को शिकस्त देकर यहाँ अपना स्थान पक्का किया.

दूसरा मैच यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच होगा जिसमें बाॅबी रूडस और मोजो राउली आमने-सामने होंगे. इस मैच में जीतने वाला रेसलर फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर लेगा. इसके अलावा इसका तीसरा मैच सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच होगा जो कि स्मैकडाउन लाइव का आखिरी मैच होगा.

आखिरी मैच में विमेन्स टैग टीम मैच होगा जो शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच, नेओमी और रायट स्क्वाड टीम के बीच खेला जाएगा. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन में बैकी लिंच और रूबी रायट के बीच मैच हुआ था जिसमे बैकी लिंच ने यह मुकाबला अपने नाम कर लिया था. इस मैच के दौरान रिंग साइड पर शार्लेट फ्लेयर, नेओमी और रायट स्क्वाड टीम मौजूद रही. अब इन दोनों टीम का मुकाबला कल होने वाले मैच में दिखेगा जहाँ यह टीम आमने-सामने होंगी.

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा

टीवी के भीम ने किया WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन

जानिए तीन बातें जिसके कारण एजे माने जाते हैं दुनिया के बेस्ट एक्टिव रैसलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -