मस्जिद में लगे हर-हर मोदी के नारे, कहा- 'अल्लाह करे उन्हें कामयाबी मिले'
मस्जिद में लगे हर-हर मोदी के नारे, कहा- 'अल्लाह करे उन्हें कामयाबी मिले'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक बेहद ही दिलचस्प मामला सामने आया है। भोपाल की अलीगंज हैदरी मस्जिद में ‘हर हर मोदी घर घर मोदी’ के नारे गूंजने लगे। मस्जिद के भीतर ही लोगों ने मोदी के नारे लगाने लगे। घर घर मोदी के अतिरिक्त लोगों ने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के भी नारे लगाए। बात सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नारों तक सीमित नहीं रही बल्कि मस्जिद के अंदर प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर लहराने लगे। बोहरा समाज ने मस्जिद परिसर के अंदर ही प्रधानमंत्री के पोस्टर लहरा दिए। इसके अतिरिक्त बोहरा समाज ने एकजुट होकर नारा लगाया ‘अबकी बार 400 पार’।

वही इसके चलते भाजपा उम्मीदवार आलोक शर्मा भी वहां उपस्थित रहे। मस्जिद के आमिल जौहर अली ने पीएम नरेंद्र मोदी की दिल खोलकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि हमारे वजीरे आलम की हम बहुत कद्र करते हैं। उनसे हमारे घर जैसे रिश्ते हैं। अल्लाह करे उन्हें सफलता मिले। आमिल जौहर अली ने आगे कहा कि देश के पीएम का हम सम्मान करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के और हमारे घर जैसे ताल्लुक हैं। इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री के सैय्यदाना साहब से भी बढ़िया रिश्ते हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी इन दिनों पुरजोर तरीके से तैयारियों में जुटे हुए हैं। आए दिन वो जनसभा तथा रोड शो में कर रहे हैं। ऐसे में मुस्लिम समुदाय के लोगों का, खुले तौर पर भाजपा एवं प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करना, बड़े संदेश के तौर पर देखा जा सकता है। विशेष तौर पर भोपाल की जनता के नजरिए से तो। प्रथम चरण का चुनाव 19 अप्रैल से आरम्भ होने वाले हैं। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के अतिरिक्त सूबे के सीएम मोहन यादव भी पुरजोर तरीके से पार्टी के प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। मुख्यमंत्री भी कई रैलियों और जनसभाओं में शामिल हो रहे हैं।

'1 करोड़ नौकरियों से लेकर अग्निवीर योजना बंद करने तक...', 2024 के लिए तेजस्वी यादव ने किए ये वादे

'कांग्रेस ने तीनों लोक में किया घोटाला', MP में जमकर बरसे जेपी नड्डा

छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने बीच रास्ते कर डाली बदमाश की सैंडल से पिटाई, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -