अमेरिका में गूंजा 'अबकी बार 400 पार' का नारा, पीएम मोदी के सिख समर्थकों ने निकाली रैली
अमेरिका में गूंजा 'अबकी बार 400 पार' का नारा, पीएम मोदी के सिख समर्थकों ने निकाली रैली
Share:

नई दिल्ली: भारत के आगामी चुनावों का उत्साह सीमाओं को पार कर गया है, क्योंकि अमेरिका में सिख समुदाय द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन में एक रैली आयोजित करने की खबरें सामने आ रही हैं। मैरीलैंड में आयोजित इस रैली में भाजपा और अमेरिकी झंडों से सजी एक कार जुलूस शामिल था, जिसमें वाहनों पर 'इस बार हम 400 के पार' और 'तीसरी बार मोदी सरकार' जैसे नारे लगा रहे थे।

 

भाजपा के नेतृत्व वाले NDA (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) ने 2024 के चुनावों के लिए महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित किए हैं, जिसका लक्ष्य 2014 और 2019 दोनों में स्पष्ट बहुमत हासिल करने के बाद 400 सीटों के आंकड़े को पार करना है। 2014 में 282 सीटों और 2019 में 303 सीटों की अपनी पिछली चुनावी सफलताओं के आधार पर, 370 से अधिक सीटें जीतने में। नितिन गडकरी ने नागपुर में अपने आवास पर एक साक्षात्कार में, इस चुनावी मील के पत्थर को हासिल करने के लिए एनडीए की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया। 

उन्होंने पिछले एक दशक में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के ट्रैक रिकॉर्ड को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित तीसरे कार्यकाल के पीछे प्रेरक शक्ति के रूप में उद्धृत किया, और मोदी के नेतृत्व में हुई ठोस प्रगति पर जोर दिया। इसके अतिरिक्त, गडकरी ने 370 सीटों के लक्ष्य को प्राप्त करने में योगदान देने में दक्षिण भारत के महत्व पर प्रकाश डाला।

बिहार में कांग्रेस को एक और झटका, आनंद शर्मा के बाद अब असित नाथ ने भी दिया इस्तीफा

'DMK ने तमिलनाडु के हितों की रक्षा के लिए कुछ नहीं किया..', कच्चाथीवू द्वीप पर पीएम मोदी का बड़ा बयान

असम, मणिपुर समेत इन राज्यों पर मंडरा रहा खतरा, IMD ने जारी की भारी बारिश की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -