VIDEO : न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर के हेलमेट में जा घुसी गेंद, पकड़ने के लिए दौड़ पड़े श्रीलंका के खिलाड़ी

VIDEO : न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर के हेलमेट में जा घुसी गेंद, पकड़ने के लिए दौड़ पड़े श्रीलंका के खिलाड़ी

श्रीलंका और न्यूजीलैंड (Sri Lanka Vs New Zealand) के बीच टेस्ट सीरीज (SL Vs NZ Galle Test) जारी है. जिसमें कुछ ऐसा हुआ है कि जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. जबकि कुछ लोग इस मोमेंट पर खूब हंस भी रहे हैं. आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) द्वारा स्वीप करते हुए बॉल को खेला गया है. हालांकि बॉल बल्ले का एज लेते हुए हेलमेंट के अंदर चली जाती है.

आप देख सकते हैं कि गेंद को पकड़ने के लिए फील्डर उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं. बोल्ट दूर भागे और बॉल निकालने की कोशिश वे इस दौरान करने लगे. हालांकि वो ऐसा नहीं कर सके. श्रीलंका के खिलाड़ी देखकर हंसते रहे और फिर खुद ही बॉल को उन्होंने निकाल लिया और माहौल काफी मजाक-मस्ती वाला हो गया. 

आपको बता दें कि स्पिनर लसिथ एमबुलदेनिया ने बॉल डाली, जिस पर ट्रेंट बोल्ट बड़ा शॉट खेलने में कामयाब नहीं हो सके और बॉल हलमेट के अंदर जा घुसी. यह घटना 82वें ओवर में घटी है. बोल्ट ने 18 रन की पारी खेली और सुरंगा लकमल की गेंद पर आउट हो गए है. न्यूजीलैंड द्वारा पहले बल्लेबाजी करते हुए 249 रन बनाए गए हैं. श्रीलंका ने इस दौरान 2 विकेट खोकर 143 रन बना लिए थे. 

रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो, चील ने नदी में घुसकर पकड़ी मछली और किनारे ले जाकर...'

National Honey Bee Awareness Day : दुनियाभर में है 20 हजार प्रजाति, लेकिन 4 ही कर पाती है यह काम

दिन में तीन बार होती हैं गांधी जी की पूजा, भारत के इस शहर में मौजूद है मंदिर

चमगादड़ के पंख में होती है ये खास चीज़, रात में इसलिए कर पाते हैं कलाबाज़ी