5TB की मेमोरी और 64GB की रैम के साथ लॉन्च हुआ यह लैपटॉप

5TB की मेमोरी और 64GB की रैम के साथ लॉन्च हुआ यह लैपटॉप

हाल ही में कनाडा की जानी-मानी कंपनी योरोकॉम के द्वारा बाजार में एक नया लैपटॉप लांच किया गया है. यह भी बता दे कि कम्पनी ने इस लैपटॉप को Sky X9W के नाम से बाजार में उतारा है. कम्पनी के इस नए लैपटॉप को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यह बाजार में कई नामी कम्पनियों को टक्कर देने वाला है. लैपटॉप के बारे में जानकर देते हुए बता दे कि इसमें 64GB का रैम लगाया गया है और साथ ही इंटेल का i7 कोर का क्वाडकोर प्रोसेसर लगाया गया है.

साथ ही यह भी बता दे कि कम्पनी ने इसमें बेहतर स्पीड के लिए 4.2 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर भी लगाया है. कम्पनी ने यह भी बताया है कि इसमें बड़े गेम्स का आनंद उठाने के लिहाज से Nvidia का 8GB का ग्राफिक कार्ड लगाया गया है. इसके अलावा 17.3 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है जिसका रेजोल्यूशन 3840x2160 पिक्सल है.

लैपटॉप के एक और बड़े फीचर के तहत यह देखने को मिल रहा है कि इसमें 5TB की एसएसडी स्टोरेज दी जा रही है. वहीँ कनेक्टिविटी के तौर पर 6 USB पोर्ट भी लगाये गए है. इस लैपटॉप में विंडोज 10 का इस्तेमाल भी किया जा सकता है. बात करे अब इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि इसके सबसे हलके वेरिएंट की कीमत 2,930 डॉलर बताई जा रही है.