भारत में इस दिन Skoda Kodiaq Scout होगी लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
भारत में इस दिन Skoda Kodiaq Scout होगी लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Share:

दुनिया की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Skoda अपनी एसयूवी Kodiaq का नया वेरियंट लॉन्च करने जा रही है. कोडिएक का नया वेरियंट स्काउट होगा और कंपनी इसे 30 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगी. स्काउट, SUV का ज्यादा ऑफ-रोड फोकस्ड वर्जन है. यह SUV रग्ड लुक और एडिशनल फीचर्स के साथ आ सकती है. कोडिएक फिलहाल दो वेरियंट (स्टाइल और एलऐंडके) में आ रही है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत क्रमश: 35.37 लाख और 36.79 लाख रु तय की गई है.

KTM, Suzuki और Kawasaki के बाइक लवर्स है दीवाने, जानिए किस मोटरसाइकिल में है सबसे ज्यादा दम

हाल ही में कॉरपोरेट एडिशन स्कोडा ने लॉन्च किया है, जो कि स्टाइल वेरियंट से 2.37 लाख रुपये अफॉर्डेबल है. चूंकि, ओवरसीज मार्केट में कोडिएक स्काउट () की कीमत एलऐंडके वेरियंट से ज्यादा है, ऐसे में भारत में इसकी कीमत 36.79 लाख रुपये से अधिक हो सकती है. हालांकि, कंपनी की तरफ से इसकी प्राइसिंग और दूसरे डीटेल्स के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. स्काउट टैग सबसे पहले Fabia Scout के रूप में भारत में आया था और आमतौर पर इसे कंपनी की ज्यादा ऑफ-रोड फोकस्ड वेरियंट के लिए रिजर्व्ड रखा जाता है.

Burgman Street से TVS Ntorq कितनी है अलग, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) का ग्राउंड क्लीयरेंस 194mm का है जो कि रेगुलर वेरियंट्स के मुकाबले 6mm ज्यादा है. इसके अलावा, सभी महंगे हार्डवेयर को प्रोटेक्ट करने के लिए कोडिएक स्काउट में फुल अंडरबॉडी प्रोटेक्शन दिया गया है. कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) 2.0 लीटर TDI इंजन के साथ आ सकती है. स्काउट में लगा इंजन 150 PS का पावर और 340Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह एसयूवी 7 स्पीड DSG ट्रांसमिशन और ऑल-वीइल-ड्राइव के साथ आती है.कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) में डिजिटल इंस्ट्रमेंट डिस्प्ले, ड्राइव मोड्स, पैनोरैमिक सनरूफ, ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम हो सकता है. स्कोडा की यह एसयूवी स्किड प्लेट्स और 19 इंच के रीस्टाइल्ड अलॉय वीइल्स के साथ आ सकती है. अगर सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसमें कई एयरबैग्स, ESC, कीलेस एंट्री, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन उपलब्ध कराया गया है.

TVS स्कूटी पेप प्लस का नया एडिशन हुआ पेश, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

Hero Xtreme Sports से TVS Apache RTR 160 कितनी है पावरफुल, जानिए हर छोटी से छोटी जानकारी

Destini 125 या Access 125 में से कौन सा स्कूटर है ग्राहकों के लिए किफायती और पावरफु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -