2020 Skoda Superb : भारत में लॉन्च हुआ कार का फेसलिफ्ट अवतार, जानें क्या है कीमत
2020 Skoda Superb : भारत में लॉन्च हुआ कार का फेसलिफ्ट अवतार, जानें क्या है कीमत
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Skoda Superb फेसलिफ्ट का 2020 ऑटो एक्सपो के दौरान भारत में डेब्यू करने के बाद आज लॉन्च कर दिया गया है. 2020 Skoda Superb फेसलिफ्ट दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है. इसके स्पोर्टलाइन ट्रिम वेरिएंट की कीमत 29.99 लाख रुपये है, जबकि टॉप रेंज Laurin & Klement ट्रिम की कीमत 32.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. पहली बार में नई Superb को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉकडाउन के दौरान Skoda Rapid 1.0 TSI और Skoda Karoq के साथ लॉन्च किया या है. 2020 Skoda Superb फेसिलफ्ट पहला मॉडल है जिसे Volkswagen ग्रुप के औरंगाबाद प्लांट में बनाया जा रहा है. Superb की बुकिंग पहले ही ऑनलाइन 50,000 रुपये से शुरू हो चुकी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Hyundai Verna का आकर्षक दाम बना देगा ​दीवाना, जानें अन्य फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2020 Skoda Superb फेसलिप्ट में मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई कॉस्मैटिक बदलावा और ज्यादा फीचर्स शामिल किए गए हैं. विजुअल तौर पर इसमें कंपनी ने बटरफ्लाई ग्रिल, नए LED हेडलैंप्स और नई 17-इंच डुअल-टोन एलॉय व्हील्स दिए हैं. फ्रंट बंपर की बात करें तो यह भी नया है और इसमें कंपनी ने नई Matrix LED फॉग लैंप दी है. इसकी लंबाई 8 mm ज्यादा होकर 4869 mm हो गई है. रियर में एक नई सी-शेप्ड LED टेललाइट्स और एक संशोधित ग्रिल के साथ मॉडल पर एक स्पोर्टी टच दिया है.

Triumph : इस पावरफुल मोटरसाइकिल को बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका

अगर बात करें कार के इंटीरियर की तो Skoda Superb फेसलिफ्ट के केबिन में वर्चुअल कॉकपिट, थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरामिक सनरूफ, एक 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो, वॉयस कमांड और मिररलिंक शामिल किया गया है. सुपर्ब में कंपनी ने एम्बिएंट लाइटिंग भी दी है. इसके सात ही इसमें एक 12-वे इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीटों के साथ मेमोरी फंक्शन भी दिया है. कार में Canton साउंड सिस्टम के साथ 12 स्पीकर्स, ड्राइव मोड सिलेक्ट, पावर नैप पैकेज्ड, वर्चुअल पेडल और एक पैनोरामिक सनरूफ दिया है.

Harley Davidson : FXDR Limited Edition बाजार में हुई लॉन्च, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Suzuki GSX-R125 बाजार में हुई लॉन्च, जानें अन्य खासियत

Yamaha XSR155 मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -