अपने शानदार लुक के साथ भारत में लांच हुई Skoda Octavia RS
अपने शानदार लुक के साथ भारत में लांच हुई Skoda Octavia RS
Share:

भारत में नयी कार के चलते एक से बढ़कर एक कार लांच हो रही है अभी भारत में स्कोडा ने ऑक्टेविया rs को लॉन्च कर दिया है, इस कार का इतना शानदार लुक है की ये कार देखते ही मन को लुभा जाएगी. इस कार की (एक्स-शोरूम) कीमत 25.12 लाख रुपए रखी गयी है। इस कार की फीचर्स की बात करे तो यह कार रेग्युलर ऑक्टेविया की तुलना में करीब 2.22 लाख रुपए महंगी है। स्कोटा ने ऑक्टेविया RS में 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन लगाया है जो की इस कार को तूफानी रफ़्तार देता है.
 
यह कार स्कोडा ऑक्टाविया का अपडेट वर्जन है जिसकी भारत में एक्स-शोरूम कीमत 15.49 लाख से लेकर 25.12 लाख रूपए तक है. स्कोडा ऑक्टाविया RS इस कारमेकर की पहली परफामेंस कार है जो भारत में भी लांच हुई है कम्पनी ने इस कार की प्री-बुकिंग पहले से ही शुरू कर दी थी जिसका टोकन 50,000 रूपए है.
 
ऑक्टाविया RS की पावर की बात करे तो कार में 2 –लीटर का इंजन 230 पीएस और टॉर्क 350 एनएम टार्क जनरेट करता है रेग्युलर ऑक्टेविया की तुलना में इस में 80 पीएस की ज्यादा पावर और 100 एनएम का ज्यादा टॉर्क मिलता है। स्कोडा ऑक्टेविया आरएस का इंजन 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है, 100 की रफ्तार पाने में इसे सिर्फ 6.7 सेकंड का समय लगता है। राइडिंग के लिए इस में 225/45 आर17 साइज के टायर दिए गए हैं।

 

5 टचस्क्रीन वाली कारें, जो है बिल्कुल पॉकेट फ्रेंडली

मिनी जल्द ला रही है स्टाइलिश लुक वाली ऑल-इलेक्ट्रिक कार

जानिए नई पोर्श काइनी के नए फीचर्स को

21 सिंतबर को लांच होगी रेंज रोवर की नई एसयूवी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -