फिर बोतल से बाहर आया MSP का जिन्न, SKM ने दी आंदोलन की चेतावनी
फिर बोतल से बाहर आया MSP का जिन्न, SKM ने दी आंदोलन की चेतावनी
Share:

नई दिल्ली: न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) में गारंटी कानून और किसानों पर से मुक़दमे वापसी की मांग जारी रखने की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) वापस आंदोलन कर सकता है। SKM इसको लेकर 4 सितंबर को फैसला करेगा। इस आंदोलन को धार देने के लिए किसान नेता युवाओं को एकजुट करने में लगे हुए हैं। 

हरियाणा के भिवानी पहुंचे किसान नेता युद्धवीर ने कहा है कि हमने आंदोलन स्थगित किया था, निरस्त नहीं किया था। अब MSP पर गारंटी कानून और मुक़दमे वापसी की मांग को लेकर दोबारा आंदोलन करेंगे। वहीं युद्धवीर सिंह का कहना है कि MSP को लेकर गठित की गई कमेटी के सदस्य और अध्यक्ष किसान आंदोलन के विरोधी हैं। अब फिर से आंदोलन को खड़ा करने का वक़्त आ गया है। इस मामले में 4 सितंबर को SKM आंदोलन के संबंध में फैसला करेगा। वहीं, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के कथित आपत्तिजनक बयान पर युद्धवीर सिंह ने कहा कि बेटे की जेल और अब खुद जेल जाने के भय से अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। उनकी भाषा गृह मंत्री जैसी नहीं रही है और वह अपने आप को बदमाश और गुंडा समझते हैं।

किसान नेता युद्धवीर सिंह ने आगे कहा कि SKM के नेताओं में विवाद हो सकता है, मगर दरार नहीं पड़ी है। एक बार फिर MSP के विरोध में आंदोलन शुरू होगा। उस समय सब एक हो जाएंगे। आज देश में 23 नहीं 400 फसलें और सब्जियां हैं। सभी पर MSP की आवश्यकता है।

एक बोतल पर दूसरी फ्री.., दिल्ली में शराब पर ऑफर, विवादित नीति का आज अंतिम दिन

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं मनीष तिवारी, लेकिन कौन कर रहा पक्षपात ?

लखनऊ में सपा दफ्तर के बाहर जमकर गरजा बुलडोज़र, हटाया गया अतिक्रमण

 

रिलेटेड टॉपिक्स