करोड़ों की कोठी में अकेली बुजुर्ग महिला, कब मौत हो गई, किसी को पता नहीं, अब मिला कंकाल
करोड़ों की कोठी में अकेली बुजुर्ग महिला, कब मौत हो गई, किसी को पता नहीं, अब मिला कंकाल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एक कोठी में बुजुर्ग महिला का कंकाल बरामद हुआ है। महिला इस घर में अकेली रहती थी और अविवाहित थी। ये कोठी महिला के पिता की है। गुरुवार (16 फ़रवरी) को गाजियाबाद से जब महिला का सौतेला भाई उनसे मिलने वहां पहुंचा, तो दरवाजा नहीं खुलने पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर घुसी। पीछे की ओर बने कमरे में महिला का कंकाल मिला। पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना हरीपर्वत थाना क्षेत्र की है। इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार ने जानकारी दी है कि दोपहर लगभग 12:30 बजे लोनी, गाजियाबाद निवासी रणवीर ने पुलिस को कॉल किया। रणवीर ने बताया कि वह अपनी 65 वर्षीय बहन निर्मल से मिलने आए थे। दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचित किया। मेन गेट का ताला भीतर से बंद था। इसके बाद 2 युवक गेट के अंदर कूदे और ताला तोड़ा। जब पुलिस अंदर पहुंची, तो घर में दुर्गंध आ रही थी। पीछे बने कमरे में निर्मल का कंकाल बरामद हुआ। आशंका है कि महिला की मौत कई दिन पहले हो चुकी है।

इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने जानकारी दी है कि पड़ोसियों और आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की गई है। लोगों ने बताया कि 15 दिन पहले उन्होंने निर्मल को देखा था। वह इस कोठी में अकेली ही रहती थीं और किसी से कोई वास्ता नहीं रखती थीं। बात तक नहीं करती थीं। कोठी काफी पुरानी है। जब वे लोग यहां रहने आए थे, तो उन्हें यह कोठी ऐसी ही बनी हुई मिली थी। भाई रणवीर ने पुलिस को बताया कि उनके पिता गोपाल ने दो विवाह किए थे। वह पहली पत्नी से है। निर्मल दूसरी पत्नी से थीं। वह अपने पास मोबाइल भी नहीं रखती थीं। दो-तीन माह में वह एक बार आगरा आकर बहन से मिलते थे और चले जाते थे। पुलिस यही मान रही है कि बीमारी के कारण निर्मल की मौत हुई। उनके घर किसी का आना-जाना नहीं था, इसलिए शव कमरे में ही पड़ा रहा और कंकाल बन गया।

'बंटवारे के बाद भारत को हुआ था बड़ा घाटा..', NSA डोभाल ने दी जानकारी

यहाँ अगले 4 दिनों तक होगी बारिश, जानिए मौसम विभाग का पूर्वानुमान

'विश्व में सबसे बड़ा खाद्य उत्पादक होगा भारत..', NSA अजित डोभाल का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -