यूपी में फिर काल बनकर आई जहरीली शराब, सीतापुर में तीन की मौत
यूपी में फिर काल बनकर आई जहरीली शराब, सीतापुर में तीन की मौत
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों से अब पड़ोसी जनपद सीतापुर भी अछूता नहीं रहा है. पिछले 24 घंटों के भीतर 2 गांव के तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग बीमार बताए जा रहे हैं, जिनका उपचार अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है. हालांकि इस पूरे मामले को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन बहुत देर पर्दा डालने का प्रयास करता रहा, किन्तु मामला अधिक देर तक छुप न सका. इस मामले में पैतेपुर चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है.

यह मामला यूपी के सीतापुर के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है. मामला सुर्खियों में पहुंचने के बाद एसडीएम सहित सीओ व थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और 2 लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहरीली शराब से मौत होने की बात सामने आई है. वहीं, एक शव का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है. 

मृतकों के परिजनों के अनुसार, महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के सहजनपुर के रहने वाले विजय अपने साथी विनोद और सुमेरी लाल के साथ शराब पीने के लिए गया था. तीनों क्षेत्र में उन्होंने अवैध शराब भट्टी पर शराब पी. देर रात तीनों लोग जब घर वापस लौटे, तब उन्हें उल्टी होने के साथ सिर में दर्द होने लगा. उन्होंने बताया कि उल्टी और सिर दर्द के साथ उन्हें आंखों से भी थोड़ा कम होने लगा और देर रात उन तीनों की मृत्यु हो गई. 

प्रत्यक्ष विदेशी निवेश में पिछले 6 सालों के मुकाबले नजर आई बड़ी गिरावट

डॉलर के मुकाबले 6 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

आज बाजार खुलते ही नजर आई सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -