Share:
जीजा के प्यार में पागल हुई साली, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
जीजा के प्यार में पागल हुई साली, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

सीधी: मध्य प्रदेश की सीधी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एकतरफा प्यार में पागल एक शख्स ने लड़की का चाकुओं से गोदकर क़त्ल कर दिया। क़त्ल करने के पश्चात् अपराधी ने लड़की की लाश को झाड़ियों में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि झाड़ियों में एक लाश पड़ी है। पुलिस ने अवसर पर पहुंचकर लाश की शिनाख्त कराई एवं पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

मामला 24 अगस्त का है। सीधी जिले के जमोडी थाना इलाके में सड़क किनारे एक लाश मिली थी। दरअसल मृतका से एक लड़का एकतरफा प्यार करता था। इस के चलते मृतक लड़की को पड़ोस के मुंहबोले जीजा से प्यार हो गया। इस बात की खबर जब आशिक धर्मेंद्र को लगी तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पाया तथा लड़की का क़त्ल कर दिया। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अपराधी लड़की से अवैध संबंध बनाने की मांग करता था मगर लड़की उसकी इस बात को अनसुना कर देती थी। 

वही जब अपराधी को पता चला कि लड़की को पड़ोस के उसके जीजा से प्यार हो गया है तो लड़के सिर पर खून सवार हो गया। उसने लड़की को सबक सिखाने का मन बना लिया तथा लड़की को उसके परिजनों के सामने धमकी देकर आया था। धमकी देते हुए बोला- "मैं तुम्हें पाकर रहूंगा". इसके बाद आरोपी चला गया। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अपराधी युवक धमकी देने के बाद आधी रात को लड़की के घर पहुंचा था। रात को लड़की अपनी भाभी के साथ सो रही थी। सोते समय वह लड़की को दूसरे कमरे में लेकर गया और वहां उसपर चाकू से वार किया, तत्पश्चात, गला घोंटकर लड़की का क़त्ल कर दिया। क़त्ल करने के पश्चात् अपराधी युवक युवती की लाश झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना! पत्नी की हत्या कर पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

सेल्फी से लेकर घोटालों तक हो रही कई डिजिटल वारदात

AI सिस्टम के साथ हो रही छेड़छाड़, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -